महल, बरोक, ऐतिहासिक

गे टुरिन · होटल

ट्यूरिन में रहने के लिए सही जगह की तलाश है? ट्यूरिन में कई बेहतरीन पर्यटक स्थलों, परिवहन लिंक और समलैंगिक दृश्य के पास महान-मूल्य वाले होटलों की हमारी सूची देखें।



अधिक होटल विकल्पों के लिए, यहां क्लिक करें सभी ट्यूरिन होटल खोजें.

गे टुरिन · होटल

Hotel Dock Milano
स्थान चिह्न

वाया सेर्निया 46, सेंट्रो, ट्यूरिन

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। अद्भुत स्टाफ़.
पियूमेट वाइन क्षेत्र में स्थित, होटल डॉक मिलानो परेशानी से मुक्त आवास प्रदान करता है और ट्यूरिन और स्थानीय क्षेत्र को देखने के लिए एक उत्कृष्ट आधार प्रदान करता है।

होटल शहर के केंद्र से 1.0 किमी दूर है और क्षेत्र की नाइटलाइफ़ के करीब है। ट्यूरिन का कफन, ओरिएंटल कला संग्रहालय, निर्वाण और पोर्टा सुसा ट्रेन स्टेशन पैदल दूरी पर हैं।

कमरे आरामदायक हैं और मुफ्त वाई-फाई और एक निजी बाथरूम सहित सुखद प्रवास के लिए आवश्यक सभी आवश्यक चीजें शामिल हैं।

होटल के मेहमान इन-हाउस रेस्तरां में अंतरराष्ट्रीय और इतालवी व्यंजनों का नमूना ले सकते हैं, जो भोजन के समय पास रहना चाहते हैं। क्षेत्र में कैफे और रेस्तरां का एक विस्तृत चयन भी पाया जाता है।
विशेषताएं:
बार
भोजनालय
Diplomatic Hotel Turin
स्थान चिह्न

वाया सेर्निया 42, ट्यूरिन

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। अद्भुत स्टाफ. लोकप्रिय विकल्प.
शहर के केंद्र में लोकप्रिय होटल। ट्यूरिन में एक आदर्श आधार के लिए डिप्लोमैटिक होटल ट्यूरिन बनाता है। यह कई प्रकार के भोजन और मनोरंजन विकल्पों में से एक है और पोर्ट सुसा ट्रेन स्टेशन से 5 मिनट की पैदल दूरी पर है।



सभी कमरे वातानुकूलित हैं और इनमें मुफ्त वाईफाई, पूरी तरह से सुसज्जित पाकगृह और निजी बाथरूम है। डिप्लोमैटिक होटल में एक रेस्तरां और बार दोनों हैं जहां मेहमान दिन के अंत में आराम कर सकते हैं।


सभी कमरे वातानुकूलित हैं और इनमें माइक्रोवेव और रेफ्रिजरेटर के साथ अच्छी तरह से सुसज्जित रसोईघर हैं। प्रत्येक में मूवी-ऑन-डिमांड, एक मिनी बार और स्नान वस्त्र के साथ एक निजी बाथरूम है।



विशेषताएं:
बार
भोजनालय
Best quality Hotel Gran Mogol
स्थान चिह्न

ग्वारिनी 2 के माध्यम से,, ट्यूरिन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। खरीदारी के लिए अच्छा है.

टोरिनो में स्थित किफायती होटल, टोरिनो पोर्टा नुओवा रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर है। बेस्ट क्वालिटी होटल ग्रान मोगोल, ट्यूरिन और स्थानीय क्षेत्र के लिए आसान पहुँच के साथ आवास प्रदान करता है।


वातानुकूलित कमरे उज्ज्वल और हवादार हैं और इसमें एक मिनी बार, मुफ्त वाई-फाई, एक फ्लैट स्क्रीन टीवी और एक निजी बाथरूम सहित आरामदायक रहने के लिए आवश्यक सभी आवश्यक सुविधाएँ हैं। बुफे नाश्ता शामिल है और यह आपके कमरे के आराम में आनंद ले सकता है।


बेस्ट क्वालिटी होटल ग्रान मोगोल आदर्श रूप से टुरिन की खोज के लिए पैदल दूरी के भीतर म्यूजियो एगिज़ियो के साथ स्थित है। यह पाईमोंटे वाइन क्षेत्र से कुछ मिनटों की दूरी पर है।

विशेषताएं:
बार
भोजनालय
NH Torino Lingotto Congress
स्थान चिह्न

वाया निज़ा 262, निज़ा मिलेफोंटी, ट्यूरिन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक दृश्य के पास। बड़े, आधुनिक कमरे. बहुत सुंदर स्थान।
आधुनिक समलैंगिक-अनुकूल होटल, व्यवसाय या मौज-मस्ती के सिलसिले में यात्रा करने वालों के लिए आदर्श रूप से स्थित है। एनएच टोरिनो लिंगोटो कांग्रेस लोकप्रिय रेस्तरां और शहर के हॉटस्पॉट के नजदीक आधुनिक आवास प्रदान करता है।

होटल में 240 वातानुकूलित, आधुनिक कमरे हैं जो सुंदर शहर के दृश्य पेश करते हैं। कमरों में एक सुखद रहने के लिए आवश्यक सभी आवश्यक चीजें शामिल हैं।

मेहमान लक्जरी डे स्पा, छत पर जॉगिंग ट्रैक और लाउंज बार जैसी सुविधाओं का भी उपयोग कर सकते हैं। मेहमान गिवन्नी एंजेली के निजी कला संग्रह की निःशुल्क यात्रा का भी आनंद ले सकते हैं।

शहर के केंद्र का रोमांच केवल 7 किमी दूर है, जबकि म्यूजियो डेल'ऑटोमोबाइल, पलावेला और टोरिनो ओवल लिंगोटो जैसे आकर्षण थोड़ी ही पैदल दूरी पर हैं।
विशेषताएं:
बार
बगीचा
जिम
हॉट टब
भोजनालय
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।