गे न्यू यॉर्क

गे न्यूयॉर्क मिड-रेंज + बजट होटल

न्यूयॉर्क अपनी शानदार नाइटलाइफ़ और स्वागतयोग्य होटलों के कारण हर साल हजारों समलैंगिक आगंतुकों को आकर्षित करता है

न्यूयॉर्क शहर में मध्य-श्रेणी और बजट-अनुकूल होटलों के एक क्यूरेटेड चयन की खोज करें, जो आराम और मूल्य दोनों की तलाश करने वाले समझदार समलैंगिक यात्रियों की सेवा करता है। ये चुने गए आवास सुविधाजनक स्थान और स्वागत योग्य वातावरण प्रदान करते हैं, जो बिग एप्पल में एक अविस्मरणीय प्रवास सुनिश्चित करते हैं।

अधिक होटल विकल्पों के लिए, न्यूयॉर्क के सभी होटल खोजने के लिए यहां क्लिक करें.

क्षेत्र के अनुसार न्यूयॉर्क शहर में गे मिड-रेंज + बजट होटल

ग्रीनविच विलेज / चेल्सी

समलैंगिक यात्रियों के बीच न्यूयॉर्क के सबसे लोकप्रिय इलाकों में से एक। ग्रीनविच विलेज ऐतिहासिक स्टोनवेल इन से कुछ ही पैदल दूरी पर है - जो अपने एलजीबीटी इतिहास के लिए प्रसिद्ध है।

कई शांत रेस्तरां और क्षेत्र में बार। न्यूयॉर्क शहर की पेशकश करने के लिए सभी को तलाशने का एक अच्छा आधार है।
ModernHaus SoHo
स्थान चिह्न

27 ग्रांड स्ट्रीट,, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत केंद्रीय है। सर्वोत्तम दुकानों के पास, ग्रीनविच विलेज समलैंगिक दृश्य।
मॉडर्नहॉस होटल आदर्श रूप से सोहो में स्थित है, ब्रुकलिन ब्रिज, कैनाल स्ट्रीट सबवे के करीब है, और ग्रीनविच विलेज और चेल्सी में समलैंगिक बार से जागने की दूरी के भीतर है।

अतिथि कमरे विशाल और स्टाइलिश ढंग से सुसज्जित हैं, प्रत्येक में 42" फ्लैट स्क्रीन टीवी, मुफ्त वाईफाई और उत्कृष्ट शहर के दृश्य शामिल हैं। चूंकि यह सोहो है, आप दीवारों पर स्थानीय कलाकारों द्वारा विभिन्न कलाकृतियां देखेंगे।

हमें इस होटल का आधुनिक जिम, पूल और वेलनेस स्पा पसंद है। छत पर स्थित बार में ग्लास एलिवेटर लें, भूमिगत रेस्तरां और बार में रात्रिभोज का आनंद लें और बाद में आगे बढ़ें REBAR समलैंगिक क्लब or द स्टोनवेल एक मजेदार रात के लिए।
विशेषताएं:
बार
दरबान
जिम
मालिश स्पा
भोजनालय
तरणताल
Washington Square Hotel
स्थान चिह्न

103 वेवर्ली पीएल, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। कीमत के लिहाज से एकदम बढ़िया। पुराने स्कूल का आकर्षण.
20वीं सदी की शुरुआत में खोले गए इस होटल ने पिछले कुछ वर्षों में कई उल्लेखनीय कलाकारों और लेखकों की मेजबानी की है - जिनमें हेमिंग्वे और बॉब डायलन शामिल हैं। इसकी आर्ट डेको शैली और क्लासिक हॉलीवुड सितारों के चित्र इसके ऐतिहासिक महत्व का प्रमाण हैं।

कमरे आरामदायक, स्वच्छ और पैसे के लिए बढ़िया मूल्य हैं।
विशेषताएं:
वातानुकूलन
लिफ़्ट
मुक्त वाईफ़ाई
जिम
धूम्रपान निषेध
भोजनालय

टाइम्स स्क्वायर / ब्रॉडवे / मिडटाउन

टाइम्स स्क्वायर मिडटाउन के मध्य में है। यह शहर का पर्यटन स्थल है और इसकी प्रतिष्ठित चमकदार रोशनी के लिए न्यूयॉर्क प्रसिद्ध है। पास में ही आपको ब्रॉडवे मिलेगा, उसके थिएटर और शो के साथ।

हमने कुछ अन्य मिडटाउन होटल भी चुने हैं जो दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए बहुत अच्छे हैं और न्यूयॉर्क के सर्वोत्तम आकर्षणों तक पहुँचने के लिए एक अच्छी जगह हैं।
The Muse New York
स्थान चिह्न

130 वेस्ट 46वीं स्ट्रीट,, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? मिडटाउन न्यूयॉर्क में। हाल ही में पुनर्निर्मित। समलैंगिक मेहमानों के बीच लोकप्रिय.
मिडटाउन के मध्य में किम्प्टन म्यूज़ के स्थान का मतलब है कि लगभग हर चीज़ आसान पहुंच के भीतर है। किम्प्टन ब्रांड विशेष रूप से एलजीबीटी-अनुकूल है, जो समुदाय में पहल और परियोजनाओं का सक्रिय रूप से समर्थन करता है।

इस बुटीक होटल में, आपको खूबसूरती से सजाए गए कमरे मिलेंगे जिन्हें हाल ही में पुनर्निर्मित किया गया है। टाइम्स स्क्वायर, ब्रॉडवे और समलैंगिक नाइटलाइफ़ विकल्प बस कुछ ही दूरी पर हैं।
विशेषताएं:
दरबान
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
कक्ष सेवा
citizenM Hotel
स्थान चिह्न

218 डब्ल्यू 50 वें सेंट, न्यूयॉर्क, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? किफायती विलासिता. बढ़िया स्थान, अच्छी कीमत

ब्रॉडवे और 50 वें के ठीक मध्य में मैनहट्टन में स्थित, यह होटल आपके न्यूयॉर्क प्रवास के लिए सस्ती लक्जरी प्रदान करता है।

होटल क्लिच से बचते हुए, इस बार स्क्वायर होटल शहर में एक आधुनिक प्रवास प्रदान करता है। आरामदायक कमरे एक पॉड होटल और शैली के प्रति सजग बुटीक के बीच एक क्रॉस हैं, जो होटल को एक फैशनेबल लेकिन सस्ती गुणवत्ता प्रदान करता है। जबकि कमरे कॉम्पैक्ट हैं, सार्वजनिक क्षेत्र, एक पुस्तकालय, मेहमानों के लिए केवल छत लाउंज और बज़ी लॉबी बार, सभी विशाल और आमंत्रित हैं। होटल सड़क कला के नए संग्रहालय का भी घर है!

स्थान इस होटल का एक प्रमुख विक्रय बिंदु है। होटल के चार ब्लॉकों के भीतर और पैदल दूरी में टाइम स्क्वायर के साथ सात मेट्रो लाइनों के साथ, यह थियेटर के अनुकूल रहने के लिए एक क्लासिक न्यूयॉर्क अनुभव की लालसा रखने वालों के लिए एकदम सही है। एक कुशल, सस्ती और शानदार रिहाइश के लिए, नागरिक नागरिक की तुलना में आगे नहीं देखें।

विशेषताएं:
केन्द्रीय स्थान
होटल बार
बडा पलंग
छत के ऊपर बरामदा
Night Hotel - Theater District
स्थान चिह्न

132 डब्ल्यू 45 सेंट, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? टाइम्स स्क्वायर में. स्टाइलिश कमरे. दुकानों, रेस्तरां, समलैंगिक रात्रिजीवन के पास।
टाइम्स स्क्वायर में थिएटर डिस्ट्रिक्ट के केंद्र में आकर्षक होटल, रॉकफेलर प्लाजा, द रेडियो सिटी म्यूजिक हॉल के साथ-साथ दुकानों, बार और न्यूयॉर्क के लोकप्रिय पर्यटक स्थलों से कुछ कदम की दूरी पर है।

नाइट होटल की ब्लैक एंड व्हाइट कलर स्कीम बेहद स्टाइलिश है। विशाल, समकालीन शैली वाले अतिथि कमरों में 42" टीवी, आईपॉड डॉक, मिनीबार, मुफ्त वाईफाई और बोस ध्वनि प्रणाली है।

होटल के मेहमानों को इक्विनॉक्स जिम की निःशुल्क सुविधा उपलब्ध है। ऑनसाइट रेड मून रेस्तरां आधुनिक जापानी भोजन परोसता है, हालांकि कई स्थानीय भोजन विकल्प पास में हैं।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
कक्ष सेवा
वैले पार्किंग
Wyndham New Yorker Hotel
स्थान चिह्न

481 8th एवेन्यू, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? न्यूयॉर्क में आकर्षक 'जैज़ एज' होटल। अच्छा स्थान और कीमत.
यह आर्ट डेको होटल न्यूयॉर्क के क्षितिज का हिस्सा है। इसकी आकर्षक कला डेको लॉबी इसकी जैज़ एज उत्पत्ति को दर्शाती है। कमरे विशाल हैं और यद्यपि सजावट थोड़ा दिनांकित है, आपको एक महान स्थान में अच्छा मूल्य मिल रहा है।

आप एम्पायर स्टेट बिल्डिंग से कुछ ही दूर हैं। सभी कमरों में फ्लैट स्क्रीन टीवी और मुफ्त वाईफाई हैं।
विशेषताएं:
24 घंटे का भोजन
दरबान
Hotel Edison
स्थान चिह्न

228 डब्ल्यू 47 सेंट, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। टाइम्स स्क्वायर के मध्य में. खरीदारी और समलैंगिक रात्रिजीवन के लिए बढ़िया।
यदि आप एक बढ़िया स्थान पर एक किफायती होटल की तलाश कर रहे हैं, तो आप एडिसन को टॉप नहीं कर सकते। यह टाइम्स स्क्वायर के केंद्र में धमाकेदार है, इसलिए आप न्यूयॉर्क के बहुत दिल में रह रहे हैं, ब्रॉडवे से थोड़ी दूर।

यह होटल पुरानी शैली का है और इसकी चमक फीकी पड़ गई है, लेकिन कीमत और स्थान के कारण यह अभी भी एक बड़ा आकर्षण है। यह एक बढ़िया विकल्प है क्योंकि यह न्यूयॉर्क की समलैंगिक नाइटलाइफ़ के भी करीब है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुक्त वाईफ़ाई
जिम
भोजनालय

सेंट्रल पार्क / हेल्स किचन

न्यूयॉर्क के कई नवीनतम समलैंगिक बार हेल्स किचन में पाए जाते हैं। यह सेंट्रल पार्क के नजदीक है और न्यूयॉर्क शहर में रहने के लिए एक शानदार जगह है, जहां टाइम्स स्क्वायर और ग्रीनविच विलेज जैसी जगहें आसानी से पहुंच योग्य हैं।
Room Mate Grace Boutique Hotel
स्थान चिह्न

125 पश्चिम 45वें सेंट, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बढ़िया कीमत। बहुत सुंदर स्थान। समलैंगिक पार्टियाँ आयोजित करता है।
रूम मेट ग्रेस न्यूयॉर्क में हमारे पसंदीदा होटलों में से एक है। यह टाइम्स स्क्वायर और हेल्स किचन के बीच समान दूरी पर है। रूम मेट ग्रेस कभी-कभी समलैंगिक पूल पार्टियों की मेजबानी करती है। यह एक तीन सितारा होटल है जो चार सितारा हो सकता है।

आपको इससे बेहतर स्थान नहीं मिल सकता और यह अच्छी कीमत है। दोपहर तक हार्दिक नाश्ता परोसा जाता है - यदि आप भूखे हैं तो यह मददगार है!

कमरे विशाल हैं और बोल्ड रंगों में आते हैं। पूल भी उत्कृष्ट है। हालांकि जिम छोटा है और उनके पास कोई रेस्तरां नहीं है, लेकिन आप NYC में एक महान सौदा खोजने के लिए समझौता करेंगे।
विशेषताएं:
सुबह का नाश्ता
पूल
पूल बार
सॉना
Hudson New York, Central Park
स्थान चिह्न

358 वेस्ट 58वीं स्ट्रीट,, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? सेंट्रल पार्क के पास। बड़ा मूल्यवान। हेल्स किचन में समलैंगिक बार तक आसान पहुंच।
हडसन होटल सेंट्रल पार्क के पास एक शानदार स्थान पर है और हेल्स किचन से ज्यादा दूर नहीं है। उद्योग अन्य और न्यूयॉर्क में समलैंगिक बार.

स्थानीय लोगों और पर्यटकों में समान रूप से लोकप्रिय, 24-मंजिला होटल में नवीनतम कसरत उपकरणों के साथ 24 घंटे का जिम है। सभी 866 कमरों में बढ़िया लिनेन, फ्लैट पैनल टीवी और आईपॉड डॉक है।
विशेषताएं:
बार
दरबान
मुफ्त वाई फाई
जिम
Kimpton Ink48
स्थान चिह्न

653 11th एवेन्यू, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। दर्शनीय स्थलों की यात्रा, खरीदारी और समलैंगिक रात्रिजीवन के लिए बढ़िया।
Ink48 हेल्स किचन में एक ठाठ और सस्ती होटल है, जो लोकप्रिय रेस्तरां और समलैंगिक बार से भरा हुआ है। यहां तक ​​कि यह न्यूयॉर्क के क्षितिज के मनोरम दृश्यों के साथ एक छत बार भी समेटे हुए है।

आप स्पा सुविधाओं का भी आनंद ले सकते हैं, और यहां तक ​​कि मानार्थ योग मैट भी प्राप्त कर सकते हैं। पालतु योग्य।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुक्त वाईफ़ाई
भोजनालय
स्पा

ब्रुकलिन / विलियम्सबर्ग

नदी के उस पार, ब्रुकलिन और उसके उपनगर विलियम्सबर्ग में हाल के वर्षों में पुनर्जागरण हुआ है। यह अब कई बुटीक कैफे और ट्रेंडी रेस्तरां वाला एक फैशनेबल जिला है।

क्षेत्र का अपना चयन भी है समलैंगिक सलाखों, और मैनहट्टन में जाना अपेक्षाकृत सरल है।
New York Marriott at the Brooklyn Bridge
स्थान चिह्न

333 एडम्स सेंट, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? आश्चर्यजनक पूल। खरीदारी, दर्शनीय स्थलों की यात्रा और समलैंगिक रात्रिजीवन के लिए बढ़िया।
ब्रुकलिन के प्रसिद्ध ब्रुकलिन हाइट्स पड़ोस में गुणवत्तापूर्ण होटल। न्यूयॉर्क मैरियट लैप पूल, हॉट टब, स्पा और फिटनेस सेंटर सहित शीर्ष स्तर की सुविधाएं प्रदान करता है।

प्रत्येक आधुनिक अतिथि कमरे में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, कॉफी मेकर और नीचे आराम करने वाले शामिल हैं।

होटल में भोजन के विकल्पों में द बार शामिल हैं, अमेरिकी भोजन और पेय, और ब्रुकलिन पेंट्री की सेवा, हल्के काटने की पेशकश करते हैं। कई स्थानीय भोजन विकल्प पास में हैं।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
हॉट टब
पूल
भोजनालय
सॉना
स्पा
वाई-फाई
Aloft New York Brooklyn
स्थान चिह्न

216 डफ़िल्ड सेंट, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? ब्रुकलीन में बढ़िया स्थान. तेजी से चेक-इन. समलैंगिक मेहमानों के बीच लोकप्रिय.
समलैंगिक-लोकप्रिय अलॉफ्ट न्यूयॉर्क, ब्रुकलिन में मचान जैसे स्थानों में अद्वितीय डिजाइन और आराम से कमरे प्रदान करता है, जो ब्रुकलिन ब्रिज से सिर्फ एक मील की दूरी पर स्थित है, और व्यस्त मैनहट्टन से 1.7 मील दूर है।

होटल की सुविधाओं में ऑनसाइट भोजन, मुफ्त वाईफाई, सुविधाजनक 24-घंटे स्नैक शॉप शामिल हैं। प्रत्येक आधुनिक अतिथि कक्ष में केबल, चार्जिंग स्टेशन और रेफ्रिजरेटर के साथ एक फ्लैट स्क्रीन टीवी है।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
वाई-फाई
Le Jolie
स्थान चिह्न

235 मीकर एवेन्यू,, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। आधुनिक कमरे. स्वादिष्ट नाश्ता.
ब्रुकलिन में उत्कृष्ट बुटीक होटल। Le Jolie ब्रुकलिन पुल के ठीक ऊपर स्थित है, जो प्रसिद्ध स्थलों, खरीदारी क्षेत्रों और समलैंगिक नाइटलाइफ़ की आसान पहुँच के भीतर है।

प्रत्येक उज्ज्वल, यूरो-प्रेरित अतिथि कमरे में बहुत आरामदायक बेड, मुफ्त वाईफाई, बड़ी फ्लैट स्क्रीन टीवी, आईपॉड डॉक और मानार्थ टॉयलेटरीज़ हैं। प्रत्येक सुबह एक कॉन्टिनेंटल नाश्ता परोसा जाता है।
विशेषताएं:
वाई-फाई
Sheraton Brooklyn New York Hotel
स्थान चिह्न

228 डफ़िल्ड स्ट्रीट 11201 ब्रुकलिन यूएसए,, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? कमाल का स्टाफ है। सुविधाजनक स्थान।
शेरेटन होटल ब्रुकलिन के डाउनटाउन क्षेत्र में समलैंगिक-अनुकूल आवास प्रदान करता है। यहां, आप हलचल भरे मैनहट्टन से मेट्रो के केवल एक पड़ाव पर हैं।

होटल के रेस्तरां में भोजन करें, जो इतालवी व्यंजन परोसता है और नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना प्रदान करता है। लॉबी में एक स्टारबक्स आउटलेट भी है।

ऑनसाइट सुविधाओं में वापस लेने योग्य छत, गर्म टब और फिटनेस सेंटर के साथ एक स्विमिंग पूल शामिल हैं।

शेरेटन के अतिथि कक्ष में 42" फ्लैट स्क्रीन टीवी और स्टारबक्स कॉफी के साथ कॉफी मेकर है।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
हॉट टब
पूल
भोजनालय
वाई-फाई
Nu Hotel Brooklyn
स्थान चिह्न

85 स्मिथ स्ट्रीट, ब्रुकलिन, न्यूयॉर्क 11201, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? शानदार भोजन। आरामदायक कमरे.
NU होटल आधुनिक, आरामदायक कमरों के साथ समलैंगिक के अनुकूल ब्रुकलिन आवास प्रदान करता है।

यह चिकना होटल मुफ्त वाई-फाई, 24 घंटे का फिटनेस सेंटर और एक ऑनसाइट बार का दावा करता है।

होटल का बार प्रतिदिन एक कॉन्टिनेंटल नाश्ता, एक तपस मेनू परोसता है और पूरी शाम एक पूर्ण-सेवा बार के रूप में काम करता है।

प्रत्येक समकालीन अतिथि कक्ष 32" फ्लैट-स्क्रीन टीवी, संगीत प्रणाली और एयर कंडीशनिंग से सुसज्जित है।

एनयू होटल के अतिथि के रूप में, आपको स्थानीय क्षेत्र का पता लगाने के लिए मुफ्त बाइक किराए पर लेने से लाभ होगा।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
वाई-फाई
Hotel Le Bleu
स्थान चिह्न

370 4th एवेन्यू, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। आरामदायक बिस्तर।
होटल ले ब्लू एक लोकप्रिय समलैंगिक-अनुकूल ब्रुकलिन होटल है, जो पार्क स्लोप में स्थित है, जो नगर की सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक नाइटलाइफ़ से कुछ ही दूरी पर है।

प्रत्येक आधुनिक कमरों में मुफ्त वाई-फाई, एक फ्लैट स्क्रीन एचडीटीवी, आईपॉड डॉकिंग सिस्टम और डीवीडी प्लेयर हैं।

Hotel Le Bleu के मेहमान दैनिक रूप से परोसे जाने वाले नाश्ते से लाभ उठा सकते हैं।

जो लोग होटल ले बेलू में रुके हैं, वे इसकी साफ-सफाई, बुटीक-शैली के कमरे और सहायक कर्मचारियों के लिए आवास के पक्ष में हैं।
विशेषताएं:
वाई-फाई
The Brooklyn
स्थान चिह्न

1199 अटलांटिक एवेन्यू, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? विशाल स्नानघर. आरामदायक बिस्तर।
न्यूयॉर्क के नए होटलों में से एक, द ब्रुकलिन, ब्रुकलिन में एक समलैंगिक-अनुकूल होटल है, जो हलचल भरे मैनहट्टन और अन्य आकर्षणों के करीब है।

साइट पर आपको 24 घंटे का फ्रंट डेस्क, गुणवत्तापूर्ण फिटनेस सेंटर, बार और मुफ्त वाई-फाई मिलेगा।

आधुनिक कमरे ब्रुकलिन और इसके आसपास के क्षेत्रों का पता लगाने की उम्मीद कर रहे मेहमानों के लिए आरामदायक आवास प्रदान करते हैं।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
वाई-फाई
Fairfield Inn and Suites
स्थान चिह्न

181 3रा एवेन्यू, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अजीब सोच। साफ़ कमरे.
फेयरफील्ड इन और सूट आरामदायक, समलैंगिक के अनुकूल ब्रुकलिन आवास प्रदान करते हैं।

प्रत्येक सुबह, मेहमानों को एक मानार्थ अमेरिकी नाश्ते से लाभ होगा।

फेयरफील्ड इन एंड सुइट्स के अतिथि कमरों में एक 36" फ्लैट-स्क्रीन टीवी, एक कॉफी मेकर और एक डेस्क शामिल है।

साइट पर आपको पूरे क्षेत्र में मुफ्त वाई-फाई, एक फिटनेस सेंटर और एक छत मिलेगी।
विशेषताएं:
फिटनेस सेंटर
वाई-फाई
Bklyn House
स्थान चिह्न

9 बीवर स्ट्रीट ;,, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। स्वादिष्ट नाश्ता.
BKYLN हाउस, ब्रुकलिन में बुटीक-शैली के समलैंगिक-अनुकूल आवास प्रदान करता है, जो झाड़ी में स्थित है, और झाड़ी विलियम्सबर्ग के करीब है।

प्रत्येक आधुनिक अतिथि कमरे में वातानुकूलन, मुफ्त वाई-फाई और निजी बाथरूम उपलब्ध हैं।

BKLYN हाउस के मेहमान एक अंतरंग लाउंज और धूपदार बाहरी छत का लाभ ले सकते हैं।

यदि आप BKLYN हाउस में रहना चुनते हैं तो आपको मानार्थ कॉन्टिनेंटल नाश्ते का भी लाभ मिलेगा।
विशेषताएं:
वाई-फाई

क्वींस / अन्य क्षेत्रों

यदि आप क्वींस या न्यूयॉर्क के अन्य क्षेत्रों में रुकना चाह रहे हैं - शायद घटनास्थल और पर्यटन स्थलों से थोड़ा दूर, तो इन होटलों पर विचार करें। हमारी सूची भी देखें क्वींस में समलैंगिक बार।
Vista LIC Hotel BW Premier Collection
स्थान चिह्न

27-05 39वां एवेन्यू,, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अजीब सोच। शानदार भोजन।
शेरेटन का फोर पॉइंट एक आरामदायक गे-फ्रेंडली क्वींस होटल है, जो जीवंत के करीब है एस्टोरिया में समलैंगिक दृश्य.

यह आधुनिक होटल माइकल कैफे के रूप में ऑन-साइट भोजन प्रदान करता है, जो प्रतिदिन आकस्मिक अमेरिकी भोजन परोसता है। होटल में माइकल कैफे के निकट एक आरामदायक पब भी है, जो हर शाम खुलता है।

फोर पॉइंट्स के एक अतिथि के रूप में आप उनके 24 घंटे के फिटनेस सेंटर से पूरी तरह सुसज्जित हो सकते हैं।

यहां, प्रत्येक विशाल अतिथि कक्ष 32" फ्लैट-स्क्रीन केबल टीवी, मुफ्त वाई-फाई और एक कॉफी मेकर से सुसज्जित है।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
भोजनालय
वाई-फाई
Paper Factory Hotel
स्थान चिह्न

37-06 36वीं स्ट्रीट, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? शानदार भोजन। अद्भुत स्टाफ.
पेपर फ़ैक्टरी होटल क्वींस के लोकप्रिय एस्टोरिया पड़ोस में एक समलैंगिक-अनुकूल होटल है, जो नगर की सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक नाइटलाइफ़ से कुछ ही दूरी पर है।

आधुनिक आवास प्रदान करने वाला, यह अनोखा होटल पहले 100 साल पुराना एक कागज कारखाना था।

बुटीक शैली के इस होटल में मचान जैसे कमरे हैं, जिनमें से प्रत्येक में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, 12-फुट छत और upscale सजावट है। कुछ कमरों से शहर के दृश्य दिखाई देते हैं।

पेपर फ़ैक्टरी होटल के मेहमान मुंडो में साइट पर भोजन कर सकते हैं, जिसमें प्रतिदिन पेरूवियन और अर्जेंटीना के व्यंजन परोसे जाते हैं। यदि आपको कॉकटेल पसंद है, तो होटल का बार आपको ख़ुशी से समायोजित करेगा।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
भोजनालय
वाई-फाई
Hotel de Point
स्थान चिह्न

20-07 127वीं स्ट्रीट, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? कमाल का स्टाफ है। आरामदायक बिस्तर।
Hotel de Point कॉलेज बिंदु में स्थित एक आधुनिक समलैंगिक-अनुकूल क्वींस होटल है।

यहां, आप नगर की समलैंगिक नाइटलाइफ़ से पैदल दूरी पर नहीं हो सकते हैं, लेकिन होटल डी प्वाइंट फ्लशिंग के साथ-साथ हवाई अड्डे के लिए एक मानार्थ दैनिक शटल प्रदान करता है।

बुटीक शैली के इस होटल में फ्लैट स्क्रीन टीवी, ताबूत और मुफ्त वाई-फाई के साथ चिकना कमरे हैं।

होटल डे पॉइंट के मेहमान होटल के ऑन-साइट रेस्तरां में शानदार भोजन कर सकते हैं, या काम मैन किराना स्टोर पर जा सकते हैं। होटल के भोजन कक्ष में प्रतिदिन निःशुल्क नाश्ता परोसा जाता है।
विशेषताएं:
भोजनालय
वाई-फाई
The Parc Hotel
स्थान चिह्न

39-16 कॉलेज प्वाइंट बुलेवार्ड, फ्लशिंग, क्वींस, एनवाई 11354,, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अजीब सोच। साफ़ कमरे.
Parc होटल, लोकप्रिय फ्लशिंग पड़ोस के केंद्र में एक समलैंगिक-अनुकूल क्वींस होटल है।

द पारक होटल के आधुनिक कमरों में एयर कंडीशनिंग, केबल टीवी और एक रेफ्रिजरेटर शामिल हैं।

इस आधुनिक होटल के मेहमान मुफ्त वाई-फाई, साइट पर फिटनेस सेंटर और छत पर बार से लाभान्वित होंगे।

यहां, आप न्यूयॉर्क शहर के प्रमुख आकर्षणों से कुछ ही क्षण दूर हैं, और क्वींस की सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक नाइटलाइफ़ से बहुत दूर नहीं हैं।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
वाई-फाई
Boro
स्थान चिह्न

38-28 27थ स्ट्रीट लॉन्ग आइलैंड सिटी न्यूयॉर्क यूएस,, न्यू यॉर्क शहर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अजीब सोच। स्वादिष्ट खाना।
बोरो होटल क्वींस के जीवंत एस्टोरिया पड़ोस में एक आधुनिक, समलैंगिक-अनुकूल होटल है, जो बोरो की सबसे अच्छी समलैंगिक नाइटलाइफ़ का घर है।

औद्योगिक-ठाठ अंदरूनी भाग पेश करते हुए, Boro Hotel में दृढ़ लकड़ी के फर्श और कस्टम असबाब के साथ समकालीन कमरे हैं। बड़ी खिड़कियों के साथ, कुछ कमरे लॉन्ग आइलैंड सिटी या मैनहट्टन क्षितिज के दृश्य पेश करते हैं।

साइट पर मेहमान होटल की अत्याधुनिक सुविधाओं और सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं, जिनमें शामिल हैं: रेस्तरां, बार, सन टैरेस और लाइब्रेरी।

पूरे बोरो होटल में मुफ्त वाई-फाई का आनंद लिया जा सकता है।
विशेषताएं:
बार
भोजनालय
वाई-फाई

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।