गे बैंगलोर · होटल

गे बैंगलोर · होटल

बैंगलोर के लक्जरी होटलों में से एक के अपने शानदार कमरे में आराम से गार्डन सिटी का आनंद लें।

गे बैंगलोर · होटल

Taj West End
स्थान चिह्न

ताज वेस्ट एंड, रेसकोर्स रोड, बेंगलुरु, कर्नाटक 560001, भारत, बैंगलोर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? लॉन और पूल के दृश्य वाले कमरे और सुइट।

ताज वेस्ट एंड, बेंगलुरु एक हरा-भरा, लक्जरी होटल है जो 20 एकड़ में फैली हरियाली के बीच बसा है।

10 में 1887 कमरों की सराय के रूप में शुरू हुई यह सराय अब 5 शानदार कमरों और सुइट्स के साथ 117 सितारा होटल में बदल गई है। प्रत्येक कमरे से भव्यता झलकती है और होटल के हरे-भरे बगीचों का नजारा दिखता है। वे विशाल भी हैं और गर्म रंगों से डिज़ाइन किए गए हैं, जो प्रत्येक कमरे को वास्तव में आराम और विश्राम का स्थान बनाते हैं।

सुविधाओं में दो आउटडोर पूल, विकलांग मेहमानों के लिए सुविधाएं, कई बैठक कक्षों वाला 24 घंटे का व्यापार केंद्र और बहुत कुछ शामिल हैं। भोजन करना भी एक विलासितापूर्ण मामला है, जिसमें पुरस्कार विजेता वियतनामी रेस्तरां ब्लू जिंजर, LOYA के शानदार भारतीय व्यंजन और पूरे दिन के भोजनालय मचान के अंतरराष्ट्रीय किराए सहित कई विकल्प शामिल हैं।

 

The Oberoi Bengaluru
स्थान चिह्न

ओबेरॉय, 37-39, बेंगलुरु, कर्नाटक 560001, भारत, बैंगलोर

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? सुंदर फूलों से लिपटी निजी बालकनी वाले कमरे।

बैंगलोर में ओबेरॉय आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित होने के साथ-साथ विशाल, हरे-भरे मैदानों में बसा हुआ है। यह प्रौद्योगिकी केंद्र और प्रसिद्ध गार्डन सिटी के रूप में बेंगलुरु की दोहरी शख्सियतों को दर्शाता है।

ओबेरॉय में मेहमानों को निजी बालकनी और बगीचे के दृश्यों के साथ आवास प्रदान किया जाता है। सभी के लिए स्वच्छ और स्वस्थ वातावरण सुनिश्चित करने के लिए प्रत्येक कमरा IoT-आधारित वायु शोधन उपकरणों से भी सुसज्जित है।

अन्य सुविधाओं में अत्याधुनिक बैठक कक्ष, बड़े भोज और एक आरामदायक स्पा शामिल हैं। होटल में पुरस्कार विजेता रेस्तरां भी हैं, जिनमें पूरे दिन खुला रहने वाला रेस्तरां लापीस, एशियाई रेस्तरां वाबी सबी और रिम नाम शामिल है, जो थाई व्यंजनों में माहिर है। 

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।