गोल्डन गेट ब्रिज, सैन फ्रांसिस्को

सैन फ्रांसिस्को समलैंगिक मानचित्र

सैन फ्रांसिस्को के हमारे इंटरेक्टिव समलैंगिक मानचित्र। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
बार्स लेस्बियन

स्थल प्रकार चिह्न
दौरा

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

Hotel Zelos

सैन फ्रांसिस्को के प्रसिद्ध यूनियन स्क्वायर के पास स्थित, होटल ज़ेलोस समलैंगिक यात्रियों और जोड़ों के लिए एक बढ़िया विकल्प है, जो अपने समलैंगिक क्लब दृश्य के लिए प्रसिद्ध सोमा से कुछ ही दूरी पर है। होटल सैन फ़्रैन फ़ेव द स्टड से केवल 25 मिनट की पैदल दूरी पर है! ज़ेलोस में आकर्षक आंतरिक सज्जा, मित्रवत कर्मचारी और आधुनिक सुख-सुविधाओं के साथ ट्रेंडी कमरे हैं। नाश्ता प्रत्येक सुबह उपलब्ध है और इसे आपके कमरे में पहुंचाया जा सकता है। कुछ बेहतरीन खरीदारी क्षेत्र मार्केट सेंट की ऊंची सड़कों पर आपके दरवाजे पर हैं, और आप शहर के अन्य हिस्सों में जाने के लिए आसानी से मेट्रो (मुनि) ले सकते हैं।
प्रॉपर होटल सैन फ्रांसिस्को

San Francisco Proper Hotel (ex Renoir)

प्रॉपर होटल सैन फ्रांसिस्को शहर के केंद्र में स्टाइलिश कमरे, सिविक सेंटर बार्ट स्टेशन से केवल 1 मिनट की पैदल दूरी पर और सोमा में आधुनिक भोजन और खरीदारी क्षेत्र प्रदान करता है। एक अद्वितीय ऐतिहासिक इमारत में स्थित, अतिथि कमरे आधुनिक यात्रा की माँगों को पूरा करने के लिए निःशुल्क सुविधाओं से सुसज्जित हैं। उचित रात की नींद का वादा करने वाले बिस्तर, बेहतरीन स्नानघर और वॉक-इन शॉवर और पोस्टकार्ड दृश्यों के साथ, प्रॉपर होटल सैन फ्रांसिस्को में आपके समय के लिए एक आदर्श प्रवास है। होटल का अपना रेस्तरां और बार है, हालांकि मिडनाइट सन और एसएफ ईगल गे बार पास में हैं। प्रॉपर का स्टाइलिश डिज़ाइन और शानदार स्थान इसे समलैंगिक यात्रियों के बीच एक लोकप्रिय पसंद बनाता है।
Loews रीजेंसी सैन फ्रांसिस्को

Four Seasons Hotel San Francisco at Embarcadero

लोउज़ रीजेंसी सैन फ्रांसिस्को एक लक्जरी 5-सितारा होटल है जो बाजार क्षेत्र के दक्षिण में सुविधाजनक रूप से स्थित है - दर्शनीय स्थलों की यात्रा, खरीदारी और सैन फ्रांसिस्को तट की खोज के लिए आदर्श है। होटल का केंद्रीय स्थान इसे फिशरमैन व्हार्फ, यूनियन स्क्वायर और फेरी बिल्डिंग जैसे आकर्षणों में रुचि रखने वालों के लिए एक आदर्श प्रवास बनाता है। सभी होटल की आसान पहुंच के भीतर हैं। लोउज़ रीजेंसी सैन फ्रांसिस्को खाड़ी और शहर के शानदार दृश्य प्रस्तुत करता है। शानदार विशाल अतिथि कमरे गोल्डन गेट ब्रिज और संगमरमर वाले बाथरूम के शानदार दृश्य प्रदान करते हैं। मेहमानों का लाउंज बार में पेय के साथ आराम करने या स्पा में आराम करने के लिए स्वागत है। होटल का रेस्तरां आपके आनंद के लिए कैलिफ़ोर्नियाई शैली के व्यंजन पेश करता है और पास में भोजन के कई विकल्प उपलब्ध हैं।
फेयरमोंट हेरिटेज प्लेस

Fairmont Mayakoba

फेयरमोंट हेरिटेज प्लेस पूर्व घिरार्देली चॉकलेट फैक्ट्री में स्थित है। यह घिरार्देली स्क्वायर में स्थित है, जहां से मछुआरे का घाट दिखाई देता है। सुइट्स में 1-3 कमरे हैं जो होटल के औद्योगिक अतीत को दर्शाते हैं। खुली ईंटें और ऊंची छतें रहने और खाने के क्षेत्रों में आधुनिक माहौल लाती हैं। एक आउटडोर, सरसों की छत शाम को आराम करने के लिए एक शानदार जगह है, जिसमें लाउंज शैली में बैठने की व्यवस्था और एक अग्निकुंड है। होटल एक अवकाश गृह के रूप में अधिक कार्य करता है, जिसमें रसोईघर, वॉशर और ड्रायर की सुविधा वाले सुइट्स हैं। यहां तक ​​कि आपके किराने का सामान आगमन से पहले ऑर्डर करने का विकल्प भी है। फेयरमोंट हेरिटेज प्लेस लोकप्रिय समलैंगिक नाइटलाइफ़ हॉटस्पॉट, कास्त्रो और मिशन जिलों से केवल 15 मिनट की ड्राइव पर है। आपको इस क्षेत्र में लोकप्रिय बार ट्विन पीक्स टैवर्न, द कैफे और 440 कास्त्रो मिलेंगे। अन्य स्थानीय आकर्षण जैसे द पैलेस ऑफ फाइन आर्ट और आसपास के घाट 30 मिनट की पैदल दूरी पर हैं। अलकाट्राज़ द्वीप होटल के ठीक सामने है और घाटों के माध्यम से नौका द्वारा पहुंचा जा सकता है। कीमतों के हिसाब से और नजदीक में ही खाने-पीने के बहुत सारे विकल्प मौजूद हैं।
होटल ज़ेफिर

Hotel Zephyr

होटल ज़ेफिर एक समलैंगिक-अनुकूल होटल है जो सैन फ्रांसिस्को के फिशरमैन व्हार्फ पड़ोस के केंद्र में स्थित है। होटल अपने डिजाइन में 'शिप-यार्ड ठाठ' है और इसके डिजाइन में पुनर्नवीनीकरण कार्गो कंटेनर और पुनर्नवीनीकृत समुद्री सामान का उपयोग किया जाता है ताकि यह अपने आसपास के क्षेत्र में पूरी तरह से फिट हो सके, इसके नजदीकी स्थान पर खाड़ी क्षेत्र, पियर 39 और गोल्डन गेट ब्रिज के लुभावने दृश्य दिखाई देते हैं। यह होटल शहर के अन्य इलाकों में भी परिवहन की आसान पहुंच के भीतर है। सभी कमरे कैप्टन सुइट में रहने का एहसास देते हैं और खाड़ी, तट या शहर के दृश्यों के साथ डीलक्स और प्रीमियम विकल्पों में आते हैं। सुविधाओं में 50" एचडीटीवी, मुफ्त वाईफाई, पावर चार्जर, तिजोरी, कॉफी और चाय मेकर, मिनी फ्रिज, आयरन शामिल हैं और ये पालतू जानवरों के लिए अनुकूल हैं। सभी मेहमानों को साइट पर फिटनेस सेंटर की निःशुल्क सुविधा भी मिलती है। होटल ज़ेफिर में एक बैठक स्थान भी है /इवेंट गैलरी की सुविधा। होटल के पास ज़ेफिर वॉक में आपके प्रवास के दौरान भोजन के लिए विभिन्न प्रकार के भोजन विकल्प हैं जैसे कि स्टारबक्स, आई-हॉप और विभिन्न प्रकार के त्वरित सेवा या बैठने वाले रेस्तरां के साथ-साथ कई दुकानें भी हैं। होटल ज़ेफिर में भी हैं आनंद लेने के लिए अद्वितीय आउटडोर और इनडोर गेम सुविधाएं, जिनमें विशाल कनेक्ट 4, शफ़ल बोर्ड, पिंग पोंग, फायरपिट, पूल टेबल और खाड़ी को करीब से देखने के लिए सैन फ्रांसिस्को का सबसे बड़ा पेरिस्कोप शामिल है! कृपया अधिक पूछताछ और बुकिंग के लिए आधिकारिक होटल वेबसाइट देखें जानकारी।
वेस्टिन सेंट फ्रांसिस सैन फ्रांसिस्को

The Westin St. Francis San Francisco

1904 से सैन फ्रांसिस्को का एक जीवंत केंद्र, वेस्टिन सेंट फ्रांसिस शहर के केंद्र में एक स्वागत योग्य स्थान बनाने के लिए क्लासिक और समकालीन मिश्रण करता है। मूल झूमर, संगमरमर के स्नानघर और शहर के व्यापक दृश्यों के साथ, यह एलजीबीटीक्यू-अनुकूल मील का पत्थर आपको घर जैसा महसूस कराता है। लैंडमार्क अतिथि कक्ष समृद्ध इतिहास के साथ समकालीन सुविधाओं को जोड़ते हैं। आस-पास के बुटीक को छानने के बाद सिग्नेचर वेस्टिन हेवनली बेड्स में सिमट जाएँ, फिर स्मार्ट टीवी जैसी अद्भुत तकनीक का आनंद लें। कमरों से परे, वेस्टिन का लक्ष्य खुश करना है। 6,000 वर्ग फुट के फिटनेस स्टूडियो में पसीना बहाएं, या चेटेउ मोंटेलेना टेस्टिंग रूम में नापा वैली के बेहतरीन गिलास का आनंद लें। जब आप कुछ ही कदमों की दूरी पर प्रसिद्ध दुकानों और थिएटरों की खोज नहीं कर रहे हों, तो नाश्ता, रात का खाना या रात का खाना वहीं से ले लें। वेस्टिन आपको एसएफ के स्पंदित हृदय में इसे जीने की सुविधा देता है। अपने खाड़ी के सामने वाले कमरे से बे ब्रिज का वह संपूर्ण इंस्टाग्राम देखें, फिर केबल कारों (घंटी बजाएं!) की सवारी करके एम्बरकेडेरो की उत्कृष्ट दुकानों और नौका पालों तक जाएं। वेस्टिन सेंट फ्रांसिस में, अतीत और वर्तमान मूल रूप से और विशिष्ट रूप से सैन फ्रांसिस्को फैशन में मिश्रित होते हैं।

आज क्या है?

समलैंगिक सैन फ्रांसिस्को आयोजन