R3 सौना

R3 सौना

बैंकॉक में सबसे गर्म समलैंगिक सॉना।

R3 Sauna

स्थान चिह्न

502/373 रत्चदा सोई 3, बैंकाक, थाईलैंड

6 मंजिलों पर आधुनिक सुविधाओं के साथ केवल पुरुषों के लिए समलैंगिक सौना। आर3 सौना (पूर्व में "रत्चाडा सौना") में एक बड़ा लॉकर रूम, शॉवर, ड्राई सौना, स्टीम रूम, जिम, डार्क रूम, निजी केबिन, इंटरनेट का उपयोग, छत पर छत है।

फ्रा राम 9 एमआरटी स्टेशन के पास स्थित है। स्टेशन से, फॉर्च्यून टाउन मॉल की ओर चलें, टेस्को लोटस के अंत में साइड गली का अनुसरण करें। गेट के अंत में बाएं मुड़ें और दूसरा बाईं ओर ले जाएं, सौना आपके दाईं ओर होगा।

या रत्चदा सोई 3 तक पैदल चलें, और पहले चौराहे पर (कोने पर 7 एलेवन), बाईं ओर जाएं और लगभग 300 मीटर तक चलना जारी रखें।

कार्यदिवस: दोपहर 3 बजे से 2 बजे

सप्ताहांत: दोपहर 3 बजे से 2 बजे

विशेषताएं:
डार्क रूम
इंटरनेट का उपयोग
लॉकर्स
उलझन
आरामदायक केबिन
सॉना
भाप से भरा कमरा
मूल्यांकन करें R3 सौना
3.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 217 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

y
yolo n

12-Jan-2024

2023 अपडेट

मैं यहां व्हाइट पार्टी 2023-24 के लिए आया था, और मैं पुष्टि कर सकता हूं कि यह संभवतः शहर का सबसे अच्छा सौना है। उत्सव के सप्ताह के दौरान, यह पूरी तरह से लोगों से खचाखच भरा रहता था। कुछ बहुत ही फिट और सेक्सी लोग। मैंने कुछ ताकतवर लोगों के साथ खेला।
J
JL B

22-Mar-2020

शानदार या jsut औसत, जहां यह जगह लेता है पर निर्भर करता है

वास्तविक और आश्चर्यजनक कार्रवाई जब ओ पार्टी नीचे होती है (स्थायी रूप से बंद दरवाजे के पीछे, लॉकर रूम [पहली मंजिल] के पीछे स्थित सीढ़ियों के माध्यम से प्रवेश): पूरी रोशनी, नाइट क्लब जैसा संगीत, शानदार माहौल। उनकी विशेष पार्टियाँ जैसे क्रिसमस (1 दिसंबर, 24) या 2019 दिसंबर, 31 को स्प्लैश ओ' पार्टी को छोड़ना नहीं चाहिए!
J
JL B

27-Jan-2024

2020 जैसा नहीं है

अब पार्टियाँ लगभग पूरी तरह अंधकार में हैं, कोविड-19 से पहले की तरह नहीं। आप बमुश्किल चेहरे और शरीर देख पाते हैं, आप केवल खड़े रह सकते हैं। मैं अब वहां नहीं जाऊंगा.
L
Leo

21-Oct-2019

शनिवार को ओ-पार्टी के साथ सुपर मस्ती

शनिवार की रात को आरएस का दौरा किया। इरादा था क्योंकि मैंने इसके बजाय चक्रन जाने की योजना बनाई थी। हालाँकि आरएस में मेरा पहला और एकमात्र अनुभव इससे बेहतर नहीं हो सका। जाहिर तौर पर यह एसएम के समान बॉस के अधीन है। मैंने शुक्रवार को एसएम का दौरा किया जो बहुत अच्छा था, और मैं कहूंगा कि आरएस में शनिवार की रात भी उतनी ही मज़ेदार थी। ओ-पार्टी रात करीब 9 बजे शुरू हुई। चूँकि खुला क्षेत्र आरएस से छोटा था, भीड़ बहुत अधिक भरी हुई और अंतरंग थी। वहाँ 200 से अधिक आदमी रहे होंगे। ओ-पार्टी के बाद, भीड़ और भी अधिक समूह मनोरंजन के लिए भूलभुलैया की दूसरी मंजिल पर चली जाएगी - ढेर सारी मौज-मस्ती और गतिविधियों की गारंटी। यह बहुत ही रोमांचक और पूरी तरह से इच्छा को उजागर करने वाला था। वहां 2 मंजिल का डार्क रूम भी था. शनिवार की रात, बहुत सारे फिट सेक्सी एशियाई पुरुष वहां थे और मैंने कुछ घंटों तक लगातार मौज-मस्ती की। सॉना सुबह 6 बजे तक खुला रहेगा और प्रवेश शुल्क THB 400 था - पूरी तरह से इसके लायक। अपने स्वयं के कंडोम और लब लाएँ। मुझसे पासपोर्ट या आईडी दिखाने के लिए नहीं कहा गया. सुविधाएं और साफ़-सफ़ाई एसएम के बराबर थी, शायद कुछ हद तक अधिक आधुनिक। मुख्य बात यह है कि भीड़ एसएम (शुक्र) और आरएस (शनि) दोनों रातों में समान रूप से शानदार थी।
J
JL B

2-दिसंबर-2019

सिंह को उत्तर दें

आपने लिखा कि पासपोर्ट या आईडी दिखाने के लिए नहीं कहा गया. क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि आप युवा दिखते हैं या इसलिए कि उन्होंने अपनी नीति बदल दी है?
J
James

23-Aug-2019

पासपोर्ट ले आओ

पासपोर्ट दिखाना होगा. 40 से ऊपर का स्वागत नहीं है
T
Teo

21-Mar-2019

अच्छा सौना

पूर्व में R3 सौना। ओ-पार्टी शनिवार को वापस आ गई है! यह उतना व्यस्त नहीं है जितना पहले हुआ करता था लेकिन फिर भी अपनी बहन सौना मेनिया की तुलना में यह बहुत अच्छा सौना है। कीमत उचित है और कई स्थानीय थाई और चीनी पर्यटक इस स्थान पर आते हैं।
J
Joseph

16-Oct-2018

रचेचा सौना (OPEN और वही स्थान)

समान सुविधाओं के साथ उसी स्थान पर R3 का नाम बदलकर रत्चदा सौना कर दिया गया है। युवा पर्यटकों (ज्यादातर एशियाई) और 20-35 साल के स्थानीय लोगों का मिश्रण। यात्रा के लिए सबसे अच्छा समय, शुक्रवार और शनिवार की शाम।
K
Kevin

3-Jul-2018

यह फिर से खुला है ...

अभी यह खुला था लेकिन बहुत शांत था। कुछ युवा एशियाई लोग इधर-उधर छुपे हुए थे और मैंने मज़ा किया लेकिन बहुत शांत जुलाई प्रोमो में केवल 100 baht में प्रवेश।
A
Andy

21-जून 2018

फिर से खोलने के 3 दिनों के बाद आर 3 को फिर से बंद कर दिया जाता है

आज (21 जून 2018) दोपहर 3 बजे। मुझे लाइन ग्रुप चैट के माध्यम से R3 टीम से एक संक्षिप्त संदेश प्राप्त हुआ है कि "ट्रांसफार्मर के विस्फोट" के कारण यह फिर से बंद हो गया है। एक बार उपलब्ध होने पर आगे के अपडेट की सलाह दी जाएगी।
S
Sorn

18 - अप्रैल - 2018

पुलिस ने दो दिन पहले आर 3 सौना में छापा मारा। यह अब बंद हो गया है।

15 अप्रैल 2018 की रात को, थाई पुलिस ने आर3सौना पर छापा मारा और सौ से अधिक लोगों को पाया। किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया लेकिन सौना बंद कर दिया गया। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि R3सौना थाईलैंड में सबसे अच्छा सौना था।
M
Mel

21 - अप्रैल - 2018

दुखद खबर

मुझे यह सुनकर दुख हुआ - आर3 सौना की ओ पार्टी मेरी पसंदीदा थी। निश्चित रूप से बैंकॉक में सबसे अच्छा सौना। यह सुनकर दुख हुआ कि यह बंद था।
B
Brian

20 - अप्रैल - 2018

बैंकाक में सर्वश्रेष्ठ सौना की स्मृति में

वे पिछले कुछ वर्षों से वास्तव में सफल रहे हैं। मैंने वहां हमेशा सबसे अच्छा आनंद उठाया। मुझे आशा है कि मालिक जल्द ही साम्राज्य का पुनर्निर्माण कर सकेगा।
H
Harry

31-Mar-2018

सर्वश्रेष्ठ सौना

समलैंगिकों का एक स्थान जिसे आपको छोड़ना नहीं पड़ेगा! बहुत सारे युवा और फिट लोगों के साथ शानदार माहौल। यदि आप एशियाई लोगों की तलाश में हैं, तो यह वह जगह है। अपना खुद का कंडोम और चिकनाई लाएँ, क्योंकि वे आपको एक बार प्रवेश करने के बाद या कहीं और नहीं देते हैं जब तक कि कोई विशेष रात न हो और मेजबान द्वारा न दिया जाए। बहुत अच्छा रखरखाव, कर्मचारी कचरा और तौलिया इकट्ठा करने के लिए इधर-उधर जा रहे हैं। कुल मिलाकर, बहुत संतोषजनक!
M
Matthew Thompson

31-Mar-2018

O-पार्टी

50 से अधिक मूल्य नीति के बारे में शिकायत करने वाले लोगों के लिए, कृपया एक सीट लें। एक कारण है कि आप इस सॉना में जाना चाहते हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि अधिकांश लोग युवा हैं। यदि आप ऐसा चाहते हैं तो शहर में अन्य सौना भी हैं जो वृद्ध लोगों की सुविधा प्रदान करते हैं। अब यह कहा जा रहा है, यहाँ मेरी समीक्षा है। मैं लगभग 30 साल का काला लड़का हूं, काफी आकर्षक और काफी फिट हूं (जिम हार्डबॉडी नहीं)। मैं दो बार ओ-पार्टी में गया हूं और हर बार बहुत मजा आया। यह कुछ ऐसा है जिसे हर किसी को अपने जीवन में एक बार देखना चाहिए। संभवतः 150 से अधिक लोग, ज्यादातर युवा, कई बहुत फिट, लगभग विशेष रूप से एशियाई लोग पहले एक लाइव शो के लिए इकट्ठा होते हैं और फिर ऊपर की मंजिल पर एक आकर्षक पार्टी के लिए इकट्ठा होते हैं जिसमें मुट्ठी भर आकर्षक भुगतान वाले कलाकार (और शायद कुछ प्रतिभागी?) शामिल होते हैं। इसके बाद, सॉना अपनी सामान्य गतिविधियाँ फिर से शुरू कर देता है। यह। था। जंगली। वहाँ बहुत सारे पश्चिमी (गैर-एशियाई) नहीं थे और मैं कहूंगा कि अधिकांश ग्राहक एशियाई हैं जो ज्यादातर अन्य एशियाई लोगों में रुचि रखते हैं, जो अच्छी बात है। लेकिन संख्या इतनी अधिक है कि अधिकांश पश्चिमी लोगों को इच्छुक प्ले पार्टनर ढूंढने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। मैंने निश्चित रूप से नहीं किया। लेकिन जैसा कि अधिकांश सॉना में होता है, आप जितने अधिक आकर्षक और फिट होंगे, उतने ही अधिक लोग आपके साथ खेलना चाहेंगे। इस स्थान की पुरज़ोर सिफारिश की जाती है।
l
little

12-Mar-2018

भेदभाव क्यों?

मैं वहां 3 बार जा चुका हूं. मेरी पहली यात्रा के दौरान यह बहुत उत्साहित है। लेकिन मेरी दूसरी और तीसरी यात्रा में कुछ नहीं। नियोजित मॉडल सुंदर नहीं हैं और शारीरिक आकृतियाँ फिट या मांसल नहीं हैं। खराब सुविधा रखरखाव के कारण यह स्थान बहुत गंदा है। मेरी उम्र 40 के मध्य है और मुझे सामान्य शुल्क पर यात्रा करने की अनुमति है, लेकिन मुझे लगता है कि उम्र का भेदभाव स्वीकार्यता से बहुत दूर है। ऐसी मार्केटिंग रणनीति क्यों बनाई जाती है? मुझे नहीं लगता कि नीति सभी सेक्सी आगंतुकों को सौना बनाती है। मैं अंडरग्राउंड 39 और चक्रन जैसे सौना में चला गया हूं क्योंकि वे सभी प्रकार के आगंतुकों का स्वागत करते हैं।
K
KY

21 - फ़रवरी - 2018

हमेशा जवान रहता है

24 घंटे खुले और सेक्सी युवा लोग आते-जाते रहते हैं, आप वहां भीड़ के साथ रात भर रह सकते हैं या बस आराम कर सकते हैं, घूमने के लिए कई जगहें हैं, जो उबाऊ नहीं हैं और मौज-मस्ती करते हैं।
M
Mel

11 - फ़रवरी - 2018

हे भगवान

वाह - यह अविश्वसनीय है. सॉना में ऐसा अद्भुत आयोजन पहले कभी नहीं हुआ था। ओ-पार्टी बहुत बढ़िया है - बहुत मज़ा और अत्यधिक भीड़। मैं केवल इसकी अनुशंसा कर सकता हूं.
A
AznTrainer

9 - फ़रवरी - 2018

ओ पार्टी मस्ती

ओ पार्टी में भारी भीड़ उमड़ी, जिसमें ज्यादातर एशियाई लोग और कुछ गैर-एशियाई भी शामिल थे। शुरुआत मेज़बान और आधा दर्जन मॉडलों के एकल प्रदर्शन से हुई, फिर एक साथ प्रदर्शन करने से पहले दर्शक मंच पर मस्ती में शामिल हो गए। मज़ा ऊपर की ओर बढ़ गया, पहले टैटू वाले ग्राहकों को ऊपर जाने की अनुमति दी गई, फिर चश्मा वगैरह। ऊपर की मंजिल पर बहुत सारे सार्वजनिक समूह मौज-मस्ती करते हैं जहां आप मॉडलों को उनके नियॉन रिस्टबैंड से पहचान सकते हैं। मेज़बान इधर-उधर घूमते हुए और अलग-अलग गतिविधियों पर स्पॉटलाइट चमकाते हुए टिप्पणी करते हुए तीखी और परेशान करने वाली थी। जब कोई कार्यक्रम नहीं होता है तो बहुत सारे निजी स्थानों (हालांकि ठंडा) और भूलभुलैया में आनंद उठाया जा सकता है। नेकेड नाइट में भी अच्छी संख्या में लोग शामिल हुए। जिम ठीक है. लॉकर रूम के कर्मचारी स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच के खुले में होने को लेकर चिंतित हैं। अनुशंसित।
P
Pi

26-दिसंबर-2017

सर्वश्रेष्ठ सौना

विशाल, स्वच्छ, उचित मूल्य (सप्ताह के दिन 180 टीएमबी) अच्छा जिम। विस्तृत निजी कमरा. लेकिन वे टूथ ब्रश नहीं देते, यह सबसे खराब बात है..क्यों?
P
P

22-दिसंबर-2017

Bkk में सर्वश्रेष्ठ

मेरी राय में R3 बैंकॉक में सबसे अच्छा सॉना है, 50 से अधिक लोगों की पक्षपातपूर्ण प्रतिक्रिया से प्रभावित होकर स्टार रेटिंग में कमी आई है।
P
PP

16-जून 2018

आर 3 रोपेन

आर3/18 को फिर से खुलेगा
i
ivan

17-दिसंबर-2017

बीकेके की मेरी पहली यात्रा

आज इस जगह पर था, साफ-सुथरा, स्टाफ बहुत असभ्य था। यदि आपकी उम्र 50 वर्ष से अधिक है, तो आपको प्रवेश के लिए दोगुना भुगतान करना होगा 300 baht, कोई विदेशी व्यक्ति नहीं, मैं अकेला था।
P
P

30-Nov-2017

स्वच्छ, स्थानीय अच्छे लोग

मैं इस जगह से प्रभावित हूं. 25-35 साल के समलैंगिक लोग, ज्यादातर स्थानीय और कुछ विदेशी। मुफ़्त चिकनाई और कंडोम। प्रतिदिन शाम 5-8 बजे के दौरान बहुत सारे लोग! सूखे सौना से गर्मी प्राप्त करने का प्रयास करें और फिर उनके साथ मौज-मस्ती करने के लिए कुछ साथी खोजें! ❤️
S
Stan

21-Nov-2017

असली बड़ा सौना

मैं इस मार्च 2017 में वहां गया था, बस यहां कुछ समीक्षाएं छोड़ने का मौका मिला। मैंने एमआरटी लिया और फ्रा राम 9 स्टेशन पर उतर गया। यह सबवे से ज़्यादा दूर नहीं बल्कि एक गली में है। यह काफी बड़ा है, लगभग 5 या 6 मंजिल शायद? सप्ताहांत के लिए कीमत 360 Bm(शायद) है। सबसे ऊपरी मंजिल पर बहुत से लोग इकट्ठा हैं और बस देख रहे हैं, यहां तक ​​कि एक मेज़बान भी है जिसने कुछ जानकारी दी है। बहुत ही रोचक। लेकिन मैंने पाया कि कम से कम 50% चीनी हैं, और मैं भी चीनी हूं, इसलिए मेरे प्रति कोई मजबूत आकर्षण नहीं है। करीब 2-3 घंटे घूमने के बाद फिर टैक्सी लेकर वापस अपने होटल आ गया। सामान्यतया, यह अच्छा और मैत्रीपूर्ण है, एचकेजी की तुलना में सस्ता है, मुख्य भूमि की तुलना में बेहतर सुविधा है।
t
terrific

6-Nov-2017

महान वैकल्पिक

मैं पहली बार रविवार को आर3 गया, क्योंकि मैं पहले काम में व्यस्त था... यह 'एशियाई लोगों के लिए एशियाई' स्थान है और बेबीलोन के बिल्कुल विपरीत है, जो पुराने गोरों और उनके लोगों की सेवा करता है... मैं खुद भूमध्यसागरीय हूं, इसलिए मुझे कार्रवाई में ज्यादा उम्मीद नहीं थी, लेकिन सुखद आश्चर्य हुआ। चौथी मंजिल पर बार के कर्मचारी थोड़े आलसी हैं, लेकिन यह ठीक है... मैंने अभी भी अच्छा समय बिताया और गंदे बेबीलोन के बजाय वहां रहकर काफी खुश था... सुविधाएं साफ-सुथरी थीं (उन्होंने स्टीम रूम को भी साफ किया था) मैं वहां था)... लेकिन कुछ खास नहीं... सॉना थोड़ा खराब हो गया है और उसे कुछ नवीनीकरण की आवश्यकता होगी... जकूज़ी - अगर कोई है, तो वह पहले से ही खराब हो गया होगा... शॉवर में गर्माहट नहीं है पानी (उनमें से दो में लगे हीटर काम नहीं करते हैं).... तो कुल मिलाकर ठीक है, लेकिन हमेशा की तरह: बहुत अधिक की उम्मीद न करें।
H
Horman

8-Oct-2017

अच्छी तरह से प्रबंधित, स्वच्छ और सुविधाजनक

यह अच्छी कीमत और अच्छा स्थान है। अच्छी तरह से प्रबंधित और अभी भी स्वच्छ और सुविधाजनक। लेकिन तब से, वहाँ अधिक चीनी हो गए हैं। उनकी बातचीत अंतहीन है. शोरगुल वाले अतिथि चीन 50 थाई 48 विदेशी 2 हैं। शायद पास में चाइनाटाउन है।
Z
Zane

6-Oct-2017

मान सौना

मुझसे सबसे कम प्रवेश शुल्क लिया गया और मैं आश्चर्यचकित रह गया। हालाँकि मैं थाई नहीं हूँ, फिर भी भाषा कोई बड़ा मुद्दा नहीं थी। मैंने एक अच्छी रात बितायी।
R
Rowan

20-Sep-2017

पूरी रात भर

मंगलवार 20 सितंबर 2017 शाम 7:30 बजे - सुबह 6:00 बजे यहां था। इस जगह की अच्छी बात यह है कि यह 24 घंटे खुला रहता है। इसका मतलब यह है कि भले ही आप शाम को देर से आएं, फिर भी आप उम्मीद कर सकते हैं कि यहां ऐसे लोग होंगे जो रात रुकने का इरादा रखते थे क्योंकि उनकी घर की आखिरी ट्रेन छूट गई थी। मंगलवार होने के कारण यह काफी व्यस्त था (40 लोग) और सुबह के समय भी लगभग 15-20 लोग थे जो रात भर रुके थे। सभी लोग एशियाई थे और अधिकांश 20 से 30 के बीच के थे और फिट थे। निश्चित रूप से अनुशंसा करता हूँ
B
Brian

2-Sep-2017

बहुत प्यारे नौजवानों

मेरे द्वारा देखे गए अन्य लोकप्रिय सौनाओं की तुलना में R3 सौना में सबसे प्यारे युवा लोग थे। इसलिए मुझे लगता है कि उम्र के आधार पर भेदभाव की उनकी नीति उनके लिए मायने रखती है। अधिकाँश लोग शाम 7-8 बजे के आसपास आएँ। यहां के लोग अधिकतर अन्य एशियाई लोगों की ओर आकर्षित होते हैं, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि यह नकारात्मक क्यों है; इनमें से किसी भी थायस को पश्चिम के किसी भी समलैंगिक सौना में इसी तरह नजरअंदाज कर दिया जाएगा। सुविधाएं पर्याप्त हैं लेकिन कुछ खास नहीं. कुछ अन्य सौनाओं की तुलना में रोशनी बेहतर है (उतनी अंधेरी नहीं)।
J
Joseph

8-Jul-2017

बैंकॉक की शर्म

यह शर्म की बात है कि बैंकॉक जैसे मैत्रीपूर्ण शहर में ऐसी जगह मौजूद है जो वृद्ध समलैंगिक पुरुषों के लिए पूर्वाग्रहपूर्ण है। उन सभी युवाओं के लिए जिन्होंने टिप्पणियाँ लिखी हैं कि उन्हें लगता है कि वृद्ध पुरुषों से अधिक शुल्क लेना "ठीक" है, मेरा सुझाव है कि आप अपना एलजीबीटीक्यू इतिहास पढ़ें, आप आज खुले तौर पर समलैंगिक होने की इस स्वतंत्रता का आनंद नहीं ले पाएंगे यदि आपने संघर्ष और बलिदान नहीं दिया है आप सोचते हैं कि इन वृद्ध पुरुषों के साथ भेदभाव करना "ठीक" है। कृपया अपने बड़ों के प्रति कुछ सम्मान दिखाएं, बैंकॉक इससे बेहतर है।
س
سمير

22-Sep-2021

इत्तिराम بار السن واجب

आपकी बात सच है मेरे प्यारे भाई, उदाहरण के लिए, मुझे बुज़ुर्गों के अलावा कोई पसंद नहीं है और न ही मैं निश्चिंत रहता हूं, तो फिर यह भेदभाव क्यों?
l
lee

28-May-2017

स्टाफ @ चौथी मंजिल को सुधारने की जरूरत है

चौथी मंजिल पर स्थित बार में काम करने वाले कर्मचारी एक ही समूह के साथ बात करते समय बहुत तेज़ आवाज़ में बात करते हैं। कुछ कर्मचारी बार काउंटर के बाहर सिगरेट पीते हुए काम करते हैं। दूसरे लोगों को छूने पर यह खतरनाक है। उन्होंने (चौथी मंजिल पर कर्मचारी) काउंटर बार सीट पर कब्जा कर लिया, सॉना के अंदर आनंद लिया और वे मेहमानों की तरह व्यवहार करते हैं। दूसरी मंजिल पर काम करने वाले लॉकर स्टाफ ठीक हैं। वे मैत्रीपूर्ण तरीके से काम करते हैं और उन पर नियंत्रण रखा जाता है।
P
Peter

21 - अप्रैल - 2017

नई साफ सुथरी जगह लेकिन ...

अपनी यात्रा के दौरान पिछले 3 दिनों से लगातार बेबीलोन जाने के बाद, मैंने इसका अनुभव लेने के लिए आर4 जाने का फैसला किया। स्थान सिलोम क्षेत्र से थोड़ा आगे है लेकिन यहां कुछ अच्छी समीक्षा के कारण, मैंने उन नकारात्मक टिप्पणियों को नजरअंदाज कर दिया। 2 घंटे के बाद मुझे बिल्कुल भी मजा नहीं आया. इतना शांत, कोई कार्रवाई नहीं। वहाँ दो खूबसूरत थाई लोग हैं जिन्हें मैंने देखा, लेकिन उनमें से अधिकतर ने खड़े होने, बैठने और पोज़ देने के अलावा कुछ नहीं किया। जब वह मुझ पर चिल्ला रहा था तो स्टाफ असभ्य था (वह थाई बोलता था क्योंकि उसे लगा कि मैं थाई हूं - वैसे मैं एक एशियाई हूं) क्योंकि मैंने सैंडल पहन रखा था, मुझे नहीं पता था कि इसकी अनुमति नहीं है क्योंकि जब भी मैं सौना जाता हूं तो हमेशा इसे पहनता हूं . 2 घंटे के बाद, मैंने बेबीलोन वापस जाने का फैसला किया क्योंकि यह बीकेके में मेरी आखिरी रात थी... माहौल, लोग, स्पष्ट रूप से अलग थे... मुझे खुशी है कि मैं आर2 में अपने अनुभव के बाद बेबीलोन वापस गया। क्या मैं कभी R3 पर वापस जाऊंगा? कदापि नहीं!!
P
Peter

5-Mar-2017

ठंडा!

शनिवार को ओ-पार्टी की रातें बिल्कुल सर्वश्रेष्ठ होती हैं! बढ़िया सौना.
M
Mel

3-Mar-2017

इसे प्यार करना!

शनिवार की ओ-पार्टी मेरी पसंदीदा है, जो बहुत सारे प्यारे लोगों से भरी होती है और अविश्वसनीय एक्शन होता है। बीकेके में मेरा पसंदीदा सौना। दोबारा जरूर आऊंगा!
M
Michael

27 - फ़रवरी - 2017

उनके सौना, उनके नियम

उम्र संबंधी मुद्दों को लेकर मुझे कोई आपत्ति नहीं है. यदि यही नियम है तो रहने दो। हां, हम सभी भविष्य में बूढ़े हो जाएंगे, लेकिन जब हम युवा हैं तो हम हॉट एक्शन और युवा भीड़ भी चाहते हैं। ऐसा लगता है कि बड़े लोग सब कुछ जानते हैं और उनमें युवा लोगों को डराने की प्रवृत्ति होती है, हम डरने के लिए नहीं बल्कि आराम करने के लिए सॉना में गए थे। न बूढ़े लोग, न पैसे वाले लड़के, इसलिए हम खुल कर आनंद ले सकते हैं। यह केवल मेरी राय है.
A
Andy

11 - फ़रवरी - 2017

महान स्थान!

मैं 4 फरवरी को "ओ-पार्टी" के लिए वहां गया था और यह अद्भुत था। अधिकांश लोग एशियाई हैं जो अन्य एशियाई लोगों की तरह हैं (मैं श्वेत हूं, शुरुआती तीस का दशक) लेकिन अभी भी बहुत सारे अवसर हैं और हर कोई वास्तव में मिलनसार है। मैंने अन्य समीक्षाओं में 50 से अधिक उम्र के लोगों के लिए प्रवेश शुल्क बहुत अधिक महंगा होने के बारे में शिकायतें देखी हैं, लेकिन मुझे वास्तव में लगता है कि यह एक अच्छी बात है। यहाँ जाने वाले लोग वैसे भी अधिक उम्र के लोगों को पसंद नहीं करते हैं। यदि आपको यह पसंद नहीं है तो मैं इसके बजाय बेबीलोन जाने की सलाह देता हूं, वहां आपको वही मिलेगा जो आप ढूंढ रहे हैं!
m
masa

8-Jan-2017

7 जनवरी 2017 को ओ पार्टी

मैं वहां गया क्योंकि ओ पार्टी दिलचस्प लगती है, लेकिन मुझे पार्टी के बारे में ठीक-ठीक पता नहीं था। प्रवेश शुल्क 380 बीएचटी था और यह थोड़ा अधिक महंगा है क्योंकि यह एक विशेष पार्टी है। उन्होंने अधिक उम्र के लोगों के लिए 1400 बीएचटी प्रवेश शुल्क निर्धारित किया है। पार्टी बार क्षेत्र में शुरू होती है। मेज़बान अंग्रेजी और थाई दोनों में समझाता है। कभी-कभी, चीनी भाषा में (मुझे लगता है)। उनके पास कलाकार हैं और उनमें से आठ ने एक्शन शो दिखाया। भीड़ में। आठ से ज्यादा लोग थे. फिर, उन्होंने कहा कि केवल नग्न लोग ही ऊपर जा सकते हैं और हमने वैसा ही किया। एक्शन पार्टी हैं! और थाई कलाकार भी इसमें शामिल होते हैं। कलाकार के पास एक रोशन कंगन है, जिससे आप उन्हें आसानी से पहचान सकते हैं। बेशक, आप अन्य प्रतिभागियों के साथ आनंद ले सकते हैं। वहां उजला क्षेत्र और अंधेरा क्षेत्र है और कुछ लोग दर्शकों के सामने मौज-मस्ती कर रहे हैं। पार्टी का समय केवल एक घंटे तक रहता है। कुल मिलाकर, यह बहुत दिलचस्प था और मैंने आनंद लिया। वहाँ कुछ काकेशियन लोग थे। ग्राहकों का शरीर रेंज का था, इसलिए यह फिट नहीं हो सका। यदि आप शीर्ष पर हैं, तो आप बहुत आनंद ले सकते हैं। यदि आप नीचे हैं, तो आपको खुले विचारों वाला होने के लिए पर्याप्त साहस की आवश्यकता है। कंडोम और चिकनाई प्रदान की जाती है और हर कोई सुरक्षित शैली का पालन करता है। कम से कम, मुझे जो मिला वह सब कंडोम के साथ था। मुझे लगा कि वे साफ़-सफ़ाई का अधिक ध्यान रखते हैं, सफ़ाई करने वाले लोग सभी क्षेत्रों की सफ़ाई करते रहते हैं। (संपादित!)
L
Lewis

12-Mar-2017

बहुत अच्छी टिप्पणी

पूरी तरह से वैसा ही जैसा इस अतिथि ने वर्णित किया है।
G
George

7-Jan-2017

पट्टिका की तरह इस जगह से बचें

आज मुझे यह सुनकर बहुत आश्चर्य हुआ कि वे शनिवार की रात ओ-पार्टी के लिए पचास वर्ष से अधिक पुराने ग्राहकों से 1400 बाहत शुल्क लेते हैं, सामान्य प्रवेश शुल्क 380 बाहत है। पिछले साल पचास से अधिक लोगों के लिए उनकी फीस सामान्य दर से दोगुनी थी, इस साल चार गुना। मैंने उन्हें पिछले साल ईमेल किया था और उन्होंने मुझे आश्वासन दिया था कि सभी ग्राहकों का स्वागत है लेकिन उनकी मूल्य निर्धारण नीति के आलोक में यह एक स्पष्ट झूठ है।
K
Kuku

10-दिसंबर-2016

फैरांग फ्रेंडली नहीं

यह स्थान ग्राहकों के लिए अनुकूल नहीं है. कॉलसेंटर से लेकर उस स्थान पर काम करने वाले कर्मचारी तक। फ़रांग्स में उनका स्वागत नहीं है। साफ नहीं। पेशाब की गंध और वहां केवल कुछ ही लोग, शनिवार रात 6-7 बजे!!!
S
Sebastian

1-Nov-2016

शानदार फोम पार्टी

29 अक्टूबर को स्पलैश ओ-पार्टी और फोम-ओ पार्टी के लिए यहां था, आर3 की मेरी पहली यात्रा। यह अब तक का सबसे अच्छा सॉना अनुभव है जो मैंने बैंकॉक में और शायद कहीं और भी देखा है। मैं इसकी पुरजोर अनुशंसा करता हूं। 150-200 लोग ढेर सारी गतिविधियों के साथ एक कमरे में जमा होते हैं। यह लगभग अवास्तविक है। कंडोम और चिकनाई दरवाज़े पर बाँट दी गई। जैसा कि नीचे दी गई अन्य टिप्पणियों में कहा गया है, प्रवेश शुल्क के संबंध में आयु भेदभाव नीति है। लेकिन इसके बिना, R3 वैसा नहीं होगा। बहुत से लोग शानदार स्थिति में हैं, जिनमें से 90% की उम्र 20 और 30 के बीच है। R3 एक विशेष माहौल बनाने और एक निश्चित ग्राहक वर्ग को आकर्षित करने में सफल रहा है, जिसमें से कुछ भी इसकी प्रवेश शुल्क नीति के साथ संभव नहीं होगा। हालाँकि मुझे खुशी है कि मैं गया, पाठकों को चेतावनी दी जानी चाहिए कि R3 - जैसे कि इसकी बहन सौना मेनिया - एशियाई के लिए काफी हद तक एशियाई है (मैं सफेद हूं, दाढ़ी के साथ, सभ्य आकार में, मेरी शुरुआती 30 के दशक में)। गैर-एशियाई - भले ही आप अच्छे आकार में हों और युवा हों - यहां का अनुभव निराशाजनक हो सकता है, हालांकि कार्रवाई बहुत अधिक मायावी नहीं होनी चाहिए। मैंने शानदार शरीर वाले एक खूबसूरत थाई लड़के के साथ रात का अंत बहुत अच्छे ढंग से किया। वह ऊपर अकेले बैठा था. मैंने बातचीत शुरू करते हुए उनसे संपर्क किया और हमने इसे वहां से ले लिया (मुझे आश्चर्य हुआ कि मुझे अस्वीकार नहीं किया गया)। यदि आप एशियाई नहीं हैं तो मेरी सलाह: अनुभव के लिए शनिवार को R3 के किसी एक कार्यक्रम में जाएँ, लेकिन उम्मीदें कम रखें।
S
S

4-Nov-2016

परिचित

मुझे लगता है कि मैंने आपको बार - 5वीं मंजिल पर ड्रिंक का ऑर्डर करते देखा है। मैं वहां सिंघा बियर पीता हूं और अपने दोस्त के साथ बातें करता हूं। आप अच्छी लगती हो! इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि आप अच्छे दिखने वाले थाई लोगों के साथ बहुत अच्छा समय बिताते हैं! मैं इस बात से सहमत हूं कि यदि R3 की कोई एजिश नीति नहीं है। वे इस तरह का शानदार माहौल नहीं बना सकते - युवा लोगों से भरा और आकार में।
J
Juandre

17-Aug-2016

क्या एक अवैयक्तिक जगह

मैं युवा (24) हूं और मेरा शरीर गठीला है, लेकिन मुझे अधिक उम्र के परिपक्व लोगों में दिलचस्पी है। क्यों? वे हर तरह से परिपक्व हैं. मैं युवा परी राजकुमारियों को अपने संपूर्ण छोटे शरीर पर अकड़ कर खिलखिलाते हुए बर्दाश्त नहीं कर सकता, लेकिन जब वे अपना मुंह खोलते हैं तो "गूंगा" शब्द निकलता है। इसलिए मैं प्रवेश शुल्क के साथ उम्र के घोर भेदभाव को देखकर हैरान रह गया। जैसा कि बहुत सारी टिप्पणियाँ कहती हैं: कहीं और जाओ ........ और मैंने किया और मुझे कोई खेद नहीं है। यदि आप प्रत्येक समलैंगिक व्यक्ति और उनके अधिकारों का सम्मान नहीं कर सकते तो मैं आपके स्थान का समर्थन नहीं कर सकता।
J
J

3-दिसंबर-2016

थाईलैंड को ताइपे से बदला जाएगा

उम्र का भेदभाव किस लिए? तो क्या आप मुट्ठी भर पुराने अच्छे आचरण वाले पुरुषों को फ़िल्टर कर सकते हैं? क्या बात है? वैसे भी मैंने अतीत में 50 से अधिक मुट्ठी भर लोगों को कभी नहीं देखा। वे ऐसी जगहों पर नहीं जाते जहां लोगों की उनमें दिलचस्पी न हो. भेदभाव बंद करो और बुरे कर्म से निपटो।
S
Steve

30-Oct-2016

भेदभाव बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए

मैं आपकी समीक्षा से सहमत हूं. सौना मेनिया की तरह इस जगह पर भी भेदभाव की शुरुआत हुई है जो अभूतपूर्व है। हम युवाओं के लिए हमारे बीच मौज-मस्ती करना और बुजुर्ग समलैंगिकों के साथ होने वाले दुर्व्यवहार को नजरअंदाज करना ही काफी नहीं है। कारण सरल है: हम सभी एक दिन बूढ़े हो जायेंगे। जैसे "जे" "उम्र के मुद्दे के बारे में कोई और बहस नहीं" में लिखते हैं, आइए इस जगह को नजरअंदाज करें और बेबीलोन और अन्य अच्छे सौनाओं में जाएं जो भेदभाव नहीं करते हैं।
J
J

3-Oct-2016

उम्र के मुद्दे के बारे में अधिक तर्क नहीं

फिर बेबीलोन जाओ
S
Sg

6-Aug-2016

मेरा फर्स्ट टाइम, मेरा लास्ट टाइम!

बढ़िया मार्केटिंग रणनीति! मेरी अपेक्षा के बिल्कुल विपरीत। बिल्कुल भी भीड़ नहीं!!! 50 वर्ष और उससे अधिक उम्र के व्यक्ति के लिए सामान्य से 4 गुना अधिक शुल्क। हास्यास्पद
p
peter

7-Aug-2016

मजाक कर रहे हो?

तुम वहाँ कब गए थे? और किस समय? सुबह-सुबह LOL. मुझे लगता है कि यह जगह सबसे अच्छी है, बहुत भीड़-भाड़ वाली है - सुंदर और विशेष रूप से सप्ताहांत पर अच्छी स्थिति में है।
P
Puretop

24-Jul-2016

एक मज़ेदार जगह है

इस रोमांचक थीम वाली रात के बारे में इतना कुछ सुनने के बाद कल मैं बड़ी ओ पार्टी में गया। यह मेरी वहां पहली यात्रा थी और सौना में पहली बार गया था.. एक शानदार यौन अनुभव और आनंददायक जगह.. मॉडल बहुत प्यारे थे। एक निश्चित स्थान अवश्य जाना चाहिए...
M
Matthew

19-Jul-2016

Songkran 2016

मैंने R3 पर जाने का फैसला तब किया जब मेरे कुछ दोस्तों ने मुझे बताया कि यह अब सबसे अच्छी जगह है.. और यह है! एमआरटी का उपयोग करके इस स्थान तक आसानी से पहुंचा जा सकता है, हालांकि आपको पैदल चलना होगा और छोटे संकेतों से सावधान रहना होगा। जगह नई लग रही है. चूँकि मैं सोंगक्रान उत्सव के दौरान वहाँ गया था, वहाँ बहुत सारे लोग थे। बेहद प्यारे थाई और अन्य एशियाई। वे सभी मिलनसार हैं, बशर्ते आप आकार में हों और उनमें से अधिकांश अन्य एशियाई हों। अधिकतर चिपचिपे चावल। मेरी सलाह है.. सौना एक मांस बाज़ार है.. यदि आप दुबले/पतले/टोन/मांसपेशियों वाले नहीं हैं या बहुत कम औसत हैं तो आपको इस जगह को देखने नहीं जाना चाहिए। और हाँ, वे आपकी उम्र निर्धारित करने के लिए पासपोर्ट की जाँच करते हैं, इसलिए कृपया यात्रा के समय अपना पासपोर्ट साथ लाएँ - अन्यथा 500 बी या अधिक।
A
A

10-Jul-2016

बीकेके आगंतुक

अच्छा: आधुनिक, स्वच्छ, कार्यक्रम की रातों में लगभग 8 बजे से बहुत व्यस्त। ख़राब: ढूंढना मुश्किल है, 50 से अधिक लोगों के साथ भेदभाव किया जाता है और अधिक शुल्क लिया जाता है, थाई यहाँ थाई को प्राथमिकता देते हैं। गैर-घटना रात्रियाँ समय की बर्बादी हैं। कई बार मैं बिना कार्रवाई के चला गया। अतिरिक्त टिप्पणी: बिग-ओ और बबल-ओ (फोम) इवेंट काफी जंगली हो सकते हैं, लेकिन विदेशियों के लिए इतने सारे थायस द्वारा अस्वीकार किया जाना निराशाजनक हो सकता है। इन आयोजनों का थाई भाषा में वर्णन करने वाले "कम्पेयर" के साथ होना भी बहुत अजीब है, जो कार्यक्रम को बहुत पहले ही समाप्त कर देता है। एक आगंतुक के रूप में न तो कर्मचारियों ने और न ही स्थानीय लोगों ने मेरा स्वागत किया।
M
Minion

8-Jan-2017

पर्यटकों के लिए समय की बर्बादी

मैं इस सौना को नस्लवादी बताने वाली सभी टिप्पणियों से सहमत हूं। अलेक्जेंडर (हांगकांग) में मेरे अनुभव के विपरीत, यहां के लोग बहुत ज्यादा चयनात्मक हैं। संभवतः मुझे शून्य विदेशी देखने को मिले। साथ ही, थायस आपसे यह भी पूछे कि आप कहां से हैं, तो वे इसे नजरअंदाज कर देंगे क्योंकि यह साबित हो जाएगा कि आप थाई नहीं हैं।
J
Jeremy

8 - अप्रैल - 2016

नए साल की पूर्व संध्या 2016

यह R2 की मेरी दूसरी यात्रा थी, यही कारण है कि मैं आखिरी मिनट में NYE पर बैंकॉक आया। मैं बस इतना कह सकता हूँ कि मौज-मस्ती करने के लिए यह सबसे अच्छा सौना है! मैंने एक सुंदर कैनेडियन चीनी से संपर्क किया, फिर 3 पैक्स वाली एक हॉट थाई से और अंत में एक और हॉट थाई से। मैं एक और लड़के का पीछा कर रहा था, लेकिन वह जल्दी वापस चला गया, हालाँकि हम अगले दिन मेनिया में फिर से मिलने में कामयाब रहे और बहुत मज़ा किया। मेरी सलाह- विशेष आयोजनों के दौरान-- जल्दी आएं! जैसे शाम 6-6 बजे अन्यथा कोई लॉकर नहीं बचेगा। और mrt का उपयोग करना आसान है! मुझ पर भरोसा करें! मैंने कैब का उपयोग किया और ड्राइवर ने मुझे कहीं और भेज दिया! यह विशेषकर एशियाई/थाई आकार के लोगों के लिए उपयुक्त जगह है, यदि आप नहीं हैं तो मैं आपको यहां जाने की सलाह नहीं दूंगा।
D
David

1 - अप्रैल - 2016

नहीं मान सकते

मैं पिछले शुक्रवार की सुबह लगभग 1 बजे से सुबह 5 बजे तक वहाँ था। सबसे पहले, क्लब अच्छे दिखने वाले थायस और कुछ विदेशियों से भरा हुआ था। जब बहुत सारे प्यारे लड़के हों तो हमेशा की तरह ढेर सारा अंतहीन घूमना-फिरना। मैं विश्वास नहीं कर सका कि शौचालयों में टॉयलेट पेपर नहीं था! पूरी दुनिया में रहा हूं और यह पहली बार था। जब मैंने पूछा तो उस लड़के ने कहा कि बाथरूम जाने के बाद नहा लेना। चलो भी। सामान्य ज्ञान और स्वच्छता. हालाँकि बूथों में टॉयलेट पेपर की कोई कमी नहीं थी। यह बिल्कुल मूर्खतापूर्ण है। आप सेक्स के बाद सफाई के लिए अपने तौलिये का उपयोग कर सकते हैं। यूरोप, दक्षिण अमेरिका, मध्य अमेरिका और उत्तरी अमेरिका के क्लबों में गया। सामान्य ज्ञान की ऐसी कमी कभी नहीं देखी। आख़िरकार मैंने एक लड़के के साथ मौज-मस्ती की लेकिन मुझे यह क्लब ज़्यादा दोस्ताना नहीं लगा। मैं भी शेप में हूं. टूथपिक नहीं लेकिन अच्छी तरह से टोन्ड।
J
J

3-Oct-2016

थाइलैंड में आपका स्वागत है

याद रखें कि आप थाईलैंड में हैं, इसलिए इसे थाई तरीके से साफ करें, थाईलैंड के हर शौचालय में टिश्यू नहीं है। ज़ोर-ज़ोर से हंसना।
s
sean

24-Mar-2016

भयानक अनुभव !!!

यह एक बड़ी ओ पार्टी की रात थी... रात पागलपन भरी थी... बहुत सारे आकर्षक लोग... बहुत सारा एक्शन... मैं जैक नाम के किसी व्यक्ति से मिला... वह वास्तव में अच्छा लड़का था, काश मैं उससे दोबारा मिल पाता ...निश्चित रूप से दोबारा वापस आऊंगा और मेरी यात्रा सूची में होगा!!!
S
Simon

30-Jan-2016

बहुत बढ़िया। खोजने में मुश्किल।

महान सौना. स्वच्छ। बेशक, कभी-कभी बहुत अंधेरे क्षेत्रों में कागज और यहां तक ​​कि इस्तेमाल किए गए कंडोम भी होंगे क्योंकि वहां कार्रवाई होती है - लेकिन यह एक साफ जगह है (मैंने बड़े यूरोपीय शहरों में कई सौना देखे हैं जो बहुत कम साफ थे)! स्वागत क्षेत्र को बहुत अच्छे से सजाया गया है। शॉवर की भरपूर सुविधाएं लेकिन साबुन डिस्पेंसर नदारद (वास्तव में अजीब)। उपयुक्त मंद प्रकाश वाला खाली क्षेत्र। सभ्य सौना - इतना बड़ा और तेज़ रोशनी वाला नहीं कि लोग हरकत में आ सकें। वास्तव में एक प्रकार का ठंडा स्टीम रूम - एक छोटी सी भूलभुलैया के साथ। स्टीम रूम पूरी तरह से अंधेरा - अफ़सोस की बात है। यह बहुत अंधेरा था - बहुत ही मंद रोशनी लोगों के खेलने के लिए अच्छी और अधिक आकर्षक होगी। प्रत्येक मंजिल पर एक स्टाफ सदस्य है। यह सुनिश्चित करना अच्छा है कि चीजें "बहुत ज्यादा" न हो जाएं। स्टाफ़ या तो बहुत हल्के कपड़े पहनता है या नग्न रहता है। लेकिन प्रत्येक मंजिल पर अच्छे दिखने वाले कर्मचारियों के साथ वास्तव में अच्छा है। स्थान. वास्तव में रास्ते से बाहर (सिलोम से बहुत दूर) और इसे ढूंढना थोड़ा कठिन है (विवरण पर टिके रहें - मानचित्र पर नहीं)। बहुत अच्छी भीड़ - आम तौर पर बहुत अच्छे दिखने वाले युवा थाई/एशियाई। मुझे लगता है कि मैं एकमात्र पश्चिमी व्यक्ति था - यदि आप एशियाई लोगों में रुचि नहीं रखते हैं तो यह जगह आपके लिए नहीं है! 50 वर्ष से अधिक होने पर दोगुना शुल्क - और आपको पासपोर्ट दिखाना होगा। सॉना में पासपोर्ट कौन लाता है??? लेकिन ठीक है - चलो. भेदभाव और उस सब के बारे में क्या बकवास है? उसे थोड़ा आराम दें। इस स्थान पर युवा स्थानीय पुरुषों को आकर्षित करने में रुचि है - जो मुझे बिल्कुल सही लगता है (मैं एशियाई की तरह 49 उत्तर यूरोपीय हूं)। यह बिल्कुल सामान्य है कि युवा (स्थानीय) पुरुषों के पास बहुत अधिक पैसा नहीं होता है - साथ ही 50 (या 40) से अधिक उम्र के अधिकांश लोग बहुत बेहतर होते हैं, और इस प्रकार थोड़ा अतिरिक्त योगदान कर सकते हैं (यह हजारों डॉलर की बात नहीं है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं) . मुझे समस्या नज़र नहीं आती. यदि तुम्हें कोई समस्या दिखे तो कहीं और चले जाओ! भीड़। बहुत सारे प्यारे थाई/एशियाई। यह स्थान बुजुर्ग और शारीरिक रूप से कमजोर लोगों के लिए उपयुक्त नहीं है। सिर्फ इसलिए कि: स्थान: इसे ढूंढना कठिन है और आपको थोड़ा इधर-उधर घूमना पड़ सकता है (टैक्सी ड्राइवर को यह समझाने के लिए कि कहां जाना है, सौभाग्य है...)। जगह: 6 मंजिलें और चारों ओर घूमने के लिए हर समय चढ़ने के लिए बहुत सारी सीढ़ियाँ (खड़ी!!) हैं। यदि आप युवा नहीं हैं या अच्छी स्थिति में नहीं हैं तो मुझे गंभीरता से लगता है कि यह आपको बहुत तेजी से थका देगा। भूलभुलैया। सभी मंजिलों पर बहुत जटिल भूलभुलैया। आप वास्तव में शुरुआत में खो जाते हैं और इस तरह बहुत अधिक घूमना-फिरना करते हैं। यह मजेदार है (जब आप आकार में हों)। इसके अलावा कई जगह भूलभुलैया इतनी संकरी हैं कि किसी को भी उसमें से निकलना मुश्किल हो जाएगा - गंभीरता से!!! भीड़: मुझे नहीं लगता कि बूढ़े हैं या आकार से बाहर हैं, लोगों को बहुत मज़ा आएगा - इसकी छोटी सी अच्छी भीड़। सेवा सचमुच गायब है. जब पहुंचे तो कोई मुस्कुराहट नहीं. बारटेंडर मुस्कुरा नहीं रहा है, लेकिन अप्रिय भी नहीं है - बस मुस्कुरा नहीं रहा है। वास्तव में ठीक है - मैं कर्मचारियों के साथ बातचीत करने नहीं गया!! मैं इस जगह की अनुशंसा उन लोगों के लिए नहीं करता जो अच्छी स्थिति में नहीं हैं। दोनों स्थान और सभी सीढ़ियों के कारण, लेकिन निश्चित रूप से इसलिए भी क्योंकि यह उन युवाओं के लिए एक जगह है जो केवल अधिक वयस्क लोगों के साथ खेलना चाहते हैं यदि वे अच्छे दिखने वाले और अच्छे शरीर वाले हों (ईमानदारी से)। मेरे पास अच्छे दिखने और शरीर है और कई बार बहुत प्यारे लोगों के साथ था। मुझे लगता है कि मैं बैंकॉक में अपने आखिरी दिन वहां नहीं गया था। मैं जरूर वापस जाऊंगा. मुझे वह जगह बहुत पसंद है!! और मुझे भीड़ पसंद है....
K
Kevin

21-Jan-2016

एक बार जाओ पर फिर कभी !!!

फ्रंट स्टाफ बहुत असभ्य है. न्यूड डे पर भीड़ होती है लेकिन केवल कुछ ही आकर्षक होते हैं और वे पर्यटक होते हैं। ख़राब डिज़ाइन! सावधान रहें, अगर आप अंग्रेजी बोलते हैं तो वे आपकी उम्र साबित करने के लिए आपका पासपोर्ट मांगेंगे, भले ही आप 25 साल के लगते हों, मेरे दोस्त के साथ ऐसा हुआ है और वह केवल 29 साल का है।
P
Peter

22-Jan-2016

निरर्थक रूप से

पासपोर्ट दिखाना क्यों मुश्किल है? इसे आसान बनाएं, केवल तभी जब आप या आपके मित्र की उम्र 50 वर्ष से अधिक हो!
J
Jim

15-दिसंबर-2015

मान लें कि वे देखभाल नहीं करते हैं

यह तथ्य कि यह स्थान कुछ दिनों में दोगुना शुल्क लेकर उम्र के साथ भेदभाव करता है, आपको यह बताने के लिए पर्याप्त होना चाहिए कि प्रबंधन को केवल पैसे की परवाह है। ग्राहकों की संतुष्टि तस्वीर में शामिल ही नहीं होती, इसलिए नाराज़ होकर अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें। आप मान रहे हैं कि ग्राहक के पास अधिकार हैं और मालिकों को परवाह है। दोनों ही मामलों में, आप नहीं करते और वे नहीं करते। अपना पैसा कहीं और खर्च करें और आपको मित्रवत लोग मिलेंगे।
P
Pete

29-दिसंबर-2015

जयकार R3

लेकिन मैं वास्तव में इस नीति की सराहना करता हूं। यदि आपको युवा पसंद हैं तो R3 का लक्ष्य रखें यदि आपको अधिक उम्र के लोग पसंद हैं तो दूसरों के पास जाएँ।
e
eldo

17-Nov-2015

बहुत अच्छा

3 नवंबर को आर11 सॉना गया, मुझे वहां का माहौल बहुत पसंद आया और स्टाफ भी वाकई बहुत अच्छा था। एक खूबसूरत थाई लड़का (जिसका नाम जैज़ था) ने मुझे उठाया और हमने खूब मौज-मस्ती की, लेकिन मैं जल्दी से घर जा रहा था इसलिए मेरे पास उसका संपर्क नहीं था, लेकिन कुल मिलाकर आर3 सॉना मेरे लिए बैंकॉक में अब तक का सबसे अच्छा अनुभव था।
R
RiZ

11-Nov-2015

हैरान

मैं 3 अक्टूबर को आर26 गया था और यह मेरी टिप्पणी है। स्थान - इसे ढूंढना आसान है, बस स्काईट्रेन का उपयोग करें और इस पृष्ठ पर दिए गए गाइड का पालन करें। आस-पास - सॉना के लिए थोड़ी अजीब जगह, हालाँकि मैंने पास में मसाज पार्लर देखा था, लेकिन यह बैंकॉक है, हर जगह यही है। जगह - यह मेरा पहली बार था और मुझे यह विशाल और बड़ा क्षेत्र पसंद आया। जैसे ही मैं ट्वाइलाइट ओ-पार्टी में गया, मुझे केवल एक बहुत छोटा तौलिया दिया गया। सानोक 7 बजे से शुरू होता है, मैं चाहूंगा कि आप यहां सब कुछ बताने के बजाय स्वयं इसका अनुभव करें, संरक्षक - ज्यादातर थायस, उनके पास मेनिया की तुलना में अधिक अच्छे दिखने वाले लोग हैं (x मॉडलों में गिनती) Xxx - मैं जिम में दुबले शरीर के साथ 30 साल का एशियाई हूं, कई लोगों ने मुझसे संपर्क किया लेकिन मैंने किसी भी निजी पल को अस्वीकार कर दिया। यहां के लोग मिलनसार हैं, आपको बस मुस्कुराना है। यदि आप 20-30 के आस-पास के हैं और एशियाई/थाई में जिम जाने वाले एशियाई लड़के हैं, तो मेनिया और अंडरग्राउंड3 के बाद यह आपके लिए तीसरी सबसे अच्छी जगह होगी। यदि आप जाने की सोच रहे हैं, तो मेरा सुझाव है कि सप्ताहांत में उनकी विशेष पार्टी में जाएं। जानकारी के लिए उनकी वेबसाइट देखें।
T
Tin

7-Sep-2015

मैने अच्छा समय बिताया

मेरा अच्छा समय बीता. यह जगह फ्रा राम 9 एमआरटी स्टेशन के पास है और वहां से कुछ ही पैदल दूरी पर है। बीकेके गे सौना में यह मेरा दूसरा मौका है (मेरी पहली बार द मेन फैक्ट्री थी लेकिन मैं बहुत बुरा था...) कर्मचारी मिलनसार हैं, सुविधाएं अच्छी हैं और ताज़ा दिखती हैं। स्थानीय ग्राहक अद्भुत हैं! मेरे लिए यह बहुत भाग्यशाली है कि वे अंग्रेजी भी बोल सकते हैं (क्योंकि मैं थाई नहीं बोलता :p)। मैं वहां 2:00 से 6:00 बजे तक आया था और वहां न तो बहुत भीड़ थी, न ही बहुत उबाऊ। जल्द ही फिर से वहाँ आऊंगा!
C
C

11-Aug-2015

जाने लायक नहीं

सोमवार को आर3 पर जाने का फैसला किया, क्योंकि यह नग्न था, सिलोम से यह काफी एमआरटी की सवारी है और फिर थोड़ी पैदल दूरी पर है, सिलोम से लगभग 1/2 घंटे की दूरी पर है और शॉर्टकट से जाना है। यह एक अच्छी जगह है जहां लोग नंगी रात में घूमते हैं और आसपास टहलने वाले दर्जनभर युवा बोरिंग लगते हैं। जाने की जहमत उठाने लायक नहीं है, मैंने कपड़े पहने और कुछ ही देर बाद चला गया, कुल मिलाकर समय की बर्बादी हुई, कुछ स्थानीय लोग स्वीकार करते हैं कि स्थान खराब है।
A
Alex

5-Jul-2015

आयु भेदभाव

04/07/2015 को पहुंचे। हमें 120 नंबर पर एक लॉकर देकर धोखा दिया गया, जिसके अंदर वास्तव में 20 से कम लोग थे। मेरे एक मित्र से 50 वर्ष से अधिक उम्र होने के कारण अधिक शुल्क लिया गया, प्रवेश मूल्य से 2 गुना अधिक शुल्क लिया गया। कुत्सित प्रबंधन. ढूंढना मुश्किल है, यहां तक ​​कि टैक्सी ड्राइवर को भी ढूंढने में 1 घंटे से ज्यादा का समय लग जाता है।
C
Chris

28-जून 2015

स्टाइलिश, साफ, काफी व्यस्त, और चावल चिपचिपा नहीं था

मैं एक समीक्षा छोड़ने के लिए बाध्य महसूस करता हूं क्योंकि मैंने इस साइट का उपयोग यह तय करने में मदद के लिए किया था कि मुझे अपने पहले सौना अनुभव के लिए कहां जाना है। मैंने आर3 को इस आधार पर चुना कि यह 24 घंटे खुला रहता है ताकि मैं शराब के नशे में रात गुजारने के बाद अपने सीधे दोस्तों से दूर रह सकूं! चूंकि यह सॉना में मेरा पहला मौका था, मैं जो कहता हूं उसे एक चुटकी नमक के साथ लें। मैं यह कहकर प्रस्तावना करूँगा कि उस स्थान तक पहुँचना अत्यंत कठिन है। मैं टैक्सी ड्राइवर को दिखाने के लिए गूगल मैप्स से लिए गए स्क्रीनशॉट के साथ तैयार होकर आया था और हमने अभी भी इसे ढूंढने की कोशिश में कई उम्र बिताईं। यहां तक ​​कि मुख्य सड़क के किनारे एमआरटी और फॉर्च्यून टाउन बिल्डिंग के साथ भी, इसे ढूंढने में मदद के लिए कोई उपयोगी स्थलचिह्न नहीं हैं, लेकिन चीनी दूतावास मुख्य रतचादाफिसेक रोड से आवश्यक ऑफ-रोड के कोने पर है। उत्तर की ओर दूतावास की ओर बढ़ते हुए, बाएं मुड़ें और फिर 7/11 पर फिर से बाएं मुड़ें, सड़क के अंत की ओर जाएं और दाईं ओर कांच के अग्रभाग और इंद्रधनुषी धारियों वाली एक आधुनिक इमारत है। वह R3 है. मैं एक नग्न गुरुवार को, बहुत देर रात को बंद होने से लगभग 1.5 घंटे पहले पहुंचा और मुझे आश्चर्य हुआ कि वहां अभी भी लगभग लोग थे। 25 लोग बार, लॉकर रूम में समान रूप से फैले हुए थे और अधिकांश शीर्ष मंजिल पर भूलभुलैया में रात खत्म होने से पहले एक आखिरी मौज-मस्ती करना चाहते थे। एकमात्र सफेद पश्चिमी और गैर-स्थानीय थाई के रूप में, मैं निश्चित रूप से ध्यान का एक नवीनता केंद्र था - या तो एक तमाशा के रूप में दूरी और सीढ़ियों से ऊपर और नीचे घूमते समय 'फ़रांग' की हंसी मिलती थी, या फिर शर्मीली लेकिन वासना को शांत करने के लिए युवा लड़कों की जिज्ञासाएँ भूलभुलैया जंक्शन पर एक ही स्थान पर सफेद मांस की तलाश में अजीब तरह से मँडरा रही थीं। जिन लोगों को कोई दिलचस्पी नहीं थी, उन्होंने अपने हाथ फलालैन से खुद को ढक कर रखा। वहां हर कोई कम से कम बीस वर्ष का था। मैं आयु भेदभाव नीतियों के बारे में कहीं और पढ़ी गई समीक्षाओं से पूरी तरह सहानुभूति रख सकता हूं - ऐसा लगता है कि वहां हर कोई 30 से कम उम्र का था और मुझे यह आभास हुआ कि इसके एक युवा स्थान होने की थोड़ी अजीब उम्मीद है और हर कोई इसे उसी रूप में बनाए रखना चाहता है। रास्ता। कमरे चिकनाई और कंडोम से सुसज्जित हैं - कम से कम ऐसा ही होना चाहिए क्योंकि आगमन पर मुझे केवल एक हाथ तौलिया मिला था। मानार्थ साबुन और जैल के साथ शॉवर की व्यवस्था की जा सकती थी, लेकिन अन्यथा यह बहुत अच्छी तरह से सुसज्जित और साफ था। सुविधाओं, साफ़-सफ़ाई और सौंदर्यशास्त्र से बहुत प्रभावित हुआ। कर्मचारी मिलनसार थे और उन्होंने मेरे सवालों का कुशलतापूर्वक और ख़ुशी से जवाब दिया और मुस्कुराते हुए स्वागत किया। हालाँकि R3 एक पुरातन स्थान है, कम से कम यह सभी चिपचिपा चावल नहीं है। मुझे लगता है कि मैं सही समय पर वहां था क्योंकि मैं कल्पना कर सकता हूं कि अगर बाद में एक अच्छी थीम वाली रात नहीं होती तो गतिविधि और ट्रैफिक बहुत कम होता। आम तौर पर मैं अपने पहले सॉना अनुभव से काफी प्रभावित हूं और हो सकता है कि मुझे उन्हें घर के नजदीक ही आज़माना पड़े...! प्रोत्साहित करना,
M
Max

2-May-2015

वरदान!

यह दूसरी बार है जब मैं आर3 सौना में गया हूं। पहली बार मैंने सोचा "ठीक है, शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं फ़रांग हूं और यहां की भीड़ चिपचिपी चावल उन्मुख है, इसलिए मैं मौज-मस्ती करने के लिए भाग्यशाली नहीं हूं"। लेकिन आज, यह और भी बुरा था. वह स्थान लोगों के लिए कभी न ख़त्म होने वाले रनवे जैसा लग रहा था। न केवल मैं किसी भी लड़के के साथ संबंध नहीं बना पा रही थी, बल्कि मैंने देखा कि कोई भी, बिल्कुल भी कोई भी इधर-उधर घूमने-फिरने के अलावा कुछ नहीं कर रहा था। केबिन खाली, डार्क स्पॉट खाली, कहीं भी कोई गतिविधि नहीं। मैंने यह भी देखने की कोशिश की कि क्या कोई "व्यस्त" है और नहीं, कुछ भी नहीं। समय और स्थान की कितनी बर्बादी है. यह अफ़सोस की बात है क्योंकि R3 में बहुत अच्छी सुविधाएँ हैं, यह बहुत साफ़ है और इसमें मौज-मस्ती करने के लिए बहुत सारी जगहें हैं। और वहाँ बहुत सारे लोग थे. लेकिन उन्होंने जो एकमात्र काम किया वह था हर जगह कैटवॉक करना। मुझे नहीं लगता कि मैं दोबारा वहां जाऊंगा. कई लोगों ने शिकायत की कि बेबीलोन भी उबाऊ हो रहा है, लेकिन इस तथ्य के अलावा कि जब भी मैं बेबीलोन जाता हूं तो मैं कभी भी "मौज-मस्ती के बिना" नहीं जाता, मैं हमेशा स्टीम रूम, हॉट टब और केबिन में कुछ गतिविधि देखता हूं। मुझे लगता है कि मैं सुरक्षित खेलूंगा और अगली बार बेबीलोन पर टिकूंगा।
B
Baobie

13-May-2015

केवल नग्न रात को

नग्न रातों में इस स्थान को आज़माएँ, लेकिन मुझे आशा है कि वे एमसी को बाहर निकाल देंगे। जब आप सॉना में हों तो किसी को बात करते हुए सुनने की किसे ज़रूरत है :)... मालिक को गंभीरता से आयु भेदभाव नीति को बदलने की ज़रूरत है अन्यथा यह स्थान व्यवसाय से बाहर हो जाएगा।
M
MAX

19 - अप्रैल - 2015

ageist

50 वर्ष से अधिक उम्र वालों से दोगुनी कीमत वसूलने की पुरातन नीति के लिए इस जगह का बहिष्कार किया जाना चाहिए। क्या समलैंगिक दुनिया में अपने स्थानों के साथ भेदभाव किए बिना पर्याप्त भेदभाव नहीं है? यह वाकई घटिया है और समलैंगिक समुदाय को उन्हें कड़ा संदेश देना चाहिए।' इस जगह पर जाना और उन्हें गुलाबी डॉलर देना बंद करो। वे इसके लायक नहीं हैं. तुम्हें शर्म आनी चाहिए R3. अंततः कर्म तुम्हें पकड़ लेगा।
M
Mark

28-Mar-2015

स्टाइलिश सब कुछ नहीं है, सौना का में नहीं

यहां के प्रचार-प्रसार को देखते हुए मैं इस जगह से काफी निराश था। शुरुआत करने वालों के लिए इसे ढूंढना बहुत मुश्किल है और जब अंततः आप ऐसा करते हैं तो आपको आश्चर्य होता है कि क्या यह इसके लायक था। माहौल थोड़ा सपाट है क्योंकि प्रकाश पर्याप्त दिलचस्प नहीं है, अधिकांश क्षेत्रों में बहुत उज्ज्वल है, यह रहस्य और मनोदशा को याद करता है जो एक अच्छे सौना में आवश्यक है। चिपचिपे चावल के स्वर्ग के लिए जो अजीब बात है वह यह है कि पोर्न कभी न खत्म होने वाले चक्र पर पूरी तरह से पश्चिमी है। मैं एशियाई हूं और साइज क्वीन हूं इसलिए उदाहरण के लिए बेबीलोन घूमने आए युवा पश्चिमी लोगों को देखना बहुत भूल गई, लेकिन मुझे पोर्न पसंद है। चूंकि मैं 20 के दशक की शुरुआत से ही एशियाई शौकीन हूं और चिपचिपाहट पसंद नहीं करता, इसलिए हांगकांग के 30 मोटे पर्यटकों द्वारा लगातार पीछा किया जाना मेरे लिए उबाऊ था। मेरी मुलाकात स्वीडन के मेरी उम्र के एक अच्छे लड़के से हुई और हम जल्दी ही एक साथ निकल पड़े। शायद अंततः इसमें सुधार हो सकता है क्योंकि सुविधाएं अच्छी हैं, लेकिन मैं तब तक कुछ साल इंतजार करूंगा जब तक उन्हें पता न चल जाए कि वे क्या कर रहे हैं या उन्हें कोई नया निदेशक नहीं मिल जाता। सवादी बकवास!
Z
Zat

14-Mar-2015

ठंडी जगह

बहुत सारे स्थानीय लोगों के साथ अच्छी जगह। मौज-मस्ती के लिए अलग-अलग मंजिलों पर साफ-सुथरा और अच्छा स्थान। बैंकॉक में सबसे अच्छे सौनाओं में से एक। बुधवार को वहां गए थे. यह अंडरवियर या नग्न लोगों के लिए एक अच्छा विचार है। मुझे लगता है कि हम जो चाहते हैं उसे ढूंढना आसान हो जाता है। लेकिन मैप में थोड़ा मुश्किल है और यह बहुत बढ़िया भी है। कृपया कूलर को नियंत्रित करें. स्टाफ को भी उस दिन नग्न या अंडरवियर रहना चाहिए। (@_@)
K
Kevin

27 - फ़रवरी - 2015

बहिष्कार उम्र का भेदभाव

25 वर्ष से कम उम्र के छात्रों को छूट देना ठीक है, लेकिन 50 वर्ष से अधिक उम्र के पुरुषों से अलग कीमत वसूलना ठीक नहीं है। यह केवल उम्र का भेदभाव है। हालाँकि यह स्थान नया है, स्थान वांछनीय नहीं है, मेरे अधिकांश थाई मित्र वहाँ जाने की जहमत नहीं उठाते क्योंकि यह असुविधाजनक है। इस तरह उम्र के आधार पर भेदभाव प्रदर्शित करना बदसूरत है और हम सभी को इस सौना का बहिष्कार करने की जरूरत है ताकि मालिक को कड़ा संदेश भेजा जा सके कि हमारा समलैंगिक समुदाय विभाजित नहीं होना चाहता है और हम किसी भी तरह के भेदभाव को बर्दाश्त नहीं करेंगे। बैंकॉक में बहुत सारे सौना हैं, आइए इस नीति का बहिष्कार करें। वैसे, मैं केवल 26 साल का हूं, लेकिन उम्मीद है कि जब मैं 50 तक पहुंच जाऊंगा तो मेरे समुदाय में समलैंगिक व्यवसाय मेरे साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करेंगे
L
Luc

12-May-2015

50 वर्ष से अधिक उम्र का भेदभाव

1000% के लिए सहमत हूँ. यह वास्तविक भेदभाव है. और यह समलैंगिक दुनिया में हो रहा है। दुनिया भर में यात्रा कर रहा हूं और बहुत सारे सौना का दौरा कर रहा हूं। युवाओं के लिए छूट पूरी तरह से सहमत है। लेकिन 50 से अधिक उम्र के लिए प्रवेश शुल्क का लगभग दोगुना होना एक घोटाला है। मतलब वे नहीं चाहते कि बड़े लोग वहां आएं.
P
Pete

23 - फ़रवरी - 2015

कमाल की पार्टी है

क्या शानदार और अद्भुत जगह है - शनिवार को चाइनीज न्यू ईयर ऑर्गी पार्टी में गए और खूब मजा किया। सॉना में इतना एक्शन कभी नहीं देखा। यह प्यार करती थी। अधिकतर एशियाई लेकिन केवल चिपचिपा चावल नहीं। मैं उनकी किसी पार्टी में जाने की सलाह देता हूं।
S
Steve

2 - फ़रवरी - 2015

प्लेस सेट UGLINESS में मिसाल है

इसके खुलने के तुरंत बाद मैंने इस जगह का दौरा किया और पाया कि इसमें अच्छी संभावनाएं हैं। लेकिन मैंने हाल ही में देखा है कि वे अब बड़े ग्राहकों के साथ भेदभाव करते हैं। 50 से अधिक उम्र के लोगों से अब कुछ आयोजनों में दोगुना शुल्क लिया जाता है, और सामान्य तौर पर इससे अधिक। यह गुणवत्तापूर्ण समलैंगिक सौना में प्रथागत नहीं है। उदाहरण के लिए, बेबीलोन में उम्र की परवाह किए बिना एक समान दर है। एक बात यह है कि युवा लोगों की भागीदारी को प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें छूट दी जाए और यहां तक ​​कि मुफ्त प्रवेश भी दिया जाए, जिससे सभी ग्राहकों को लाभ होता है, लेकिन उनकी उपस्थिति को हतोत्साहित करने के लिए वृद्ध लोगों से अधिक शुल्क लेना एक विशेष कुरूपता है। मुझे कोई अन्य स्पष्टीकरण नहीं मिला, क्योंकि जब भी मैं वहां जाता हूं तो बहुत कम वरिष्ठ लोगों को देखता हूं, इसलिए वे उनसे अधिक शुल्क लेकर ज्यादा पैसा नहीं कमा सकते। पिछले शुक्रवार को उनकी जल आपूर्ति में कुछ खराबी आ गई और उन्हें "ऑर्गी नाइट" रद्द करनी पड़ी और उन सभी को पैसे लौटाने पड़े जो पहले ही आ चुके थे। इसके बाद, उन्होंने उस स्थान को "मरम्मत" के लिए अगले शुक्रवार तक एक सप्ताह के लिए बंद कर दिया। उन्हें बहुत सारा पैसा खोना होगा। मुझे लगता है कि मैं कर्म के कार्यों को उनके भेदभावपूर्ण रवैये के कारण देखता हूं जो बहुत नकारात्मक है। उनके प्रबंधन को संज्ञान लेना चाहिए.
A
A

9-Jan-2015

चिपचिपे चावल के लिए ठीक है

अच्छी सुविधाएं, बहुत सारी भूलभुलैया/गलियारे (लेकिन अंधेरे कमरे से लाभ होगा)। मैं सप्ताह की दो रातों को नग्न लोगों के पास गया। दोनों अवसरों पर लगभग 2 थे, एक को छोड़कर सभी चिपचिपे चावल थे, इसलिए पश्चिमी लोगों से सावधान रहें। दूसरी बार मैंने घंटों अस्वीकृति सहने और सिलोम में वापस जाने के बजाय अपना नुकसान जल्दी कम करने का फैसला किया। शायद अगर जगह कूद रही होती तो संभावनाएँ बढ़ जातीं। थायस के लिए (जो 25 से अधिक उम्र वाले पश्चिमी लोगों की तुलना में कम भुगतान करते हैं) यह एक बेहतरीन गंतव्य होगा। अगर मैं संतुष्ट हूं तो मैं शुल्क के अंतर का सामना कर सकता हूं, लेकिन यह एक संघर्ष था। मुझे उनकी वेबसाइट पर थाई मानकों के अनुसार दिशा-निर्देश काफी स्पष्ट मिले और टैक्सी को निर्देशित करने में मदद के लिए मैंने Google मानचित्र का उपयोग किया।
Y
Yury

28-दिसंबर-2014

वह भयानक स्थान जो मैं कभी रहा हूँ

सबसे भयानक जगह जहाँ मैं अब तक गया हूँ। मैं बहुत निराश हूँ। मैं इस दिन का बहुत इंतजार कर रहा था कि कब मैं वहां आ सकूं, और मैं इतना दुखी और पछतावा था कि मैंने वहां आने का फैसला किया। इतनी भीड़ थी कि लोग लंबी कतार में खड़े थे और उसके आने का इंतजार कर रहे थे। मैं पहली बार आया था और निश्चित रूप से मुझे इस प्रणाली के बारे में पता नहीं था कि मुझे पहले टिकट बुक करना चाहिए था जैसे कि थिएटर में या किसी थिएटर में। विमान। मैंने कई बार स्टाफ से पूछा कि मुझे अंदर आने के लिए क्या करना चाहिए, लेकिन किसी ने मुझे समझाया नहीं और कोई टिकट भी नहीं दिया। मुझे कुछ ही देर में उत्तर दिया गया कि मुझे बस इंतजार करना चाहिए कि मेरी बारी कब आएगी। मैंने लगभग एक घंटा इंतजार किया और मैंने देखा कि जो लोग मेरे बाद आये थे उन्हें टिकट मिल गया था और वे पहले ही आ गये थे। क्यों? क्योंकि वे एशियाई हैं, लेकिन मैं फ़रांग हूं? मैंने सैकड़ों बार पूछा और मुझे लगा कि अंदर आने के लिए मुझे टिकट लेना होगा, लेकिन किसी ने मुझे टिकट नहीं दिया। स्टाफ ने मेरी ओर कोई ध्यान नहीं दिया. मैं अपने आप को कूड़े की तरह अपमानित और अनावश्यक महसूस कर रहा था। यह सौना सक्रिय रूप से हर जगह विज्ञापन वितरित करता है: लाइन में, इंटरनेट में, अन्य समुदायों में, लेकिन यह उन सभी ग्राहकों का समर्थन और प्रदान नहीं कर सकता है जिनमें वे शामिल थे और जो वहां आए थे। मैंने बस अपना समय बिताया और मेरा मूड बहुत ख़राब था। मैं चाहूंगा कि कोई मुझे बैंकॉक में एक और सौना सुझाए जहां मुझे एक जगह मिल सके, जहां मुझे इस जगह की तरह डिस्टिल्ड नहीं होना पड़ेगा।
A
Andy

12-Jan-2015

विशेष पार्टी

यह देखते हुए कि समीक्षा 28 दिसंबर को लिखी गई थी, यह दर्शाता है कि आप क्रिसमस के आसपास या उसके तुरंत बाद गए थे। मुझे पता है कि R3 ने उन दिनों में से एक पर एक विशेष पार्टी की थी जिसके लिए उन्होंने वास्तव में अग्रिम टिकट बेचे थे, जो आम तौर पर वे नहीं बेचते थे; यह बताता है कि लोगों को यह क्यों मिला और लंबी लाइन क्यों थी। अन्य दिनों में अंदर जाने में कोई दिक्कत नहीं होती, मैं कई बार जा चुका हूं। हालाँकि, यह सच है कि एक पश्चिमी व्यक्ति के लिए वहां कुछ कार्रवाई करना कठिन है, क्योंकि वहां लगभग सभी लोग केवल एशियाई पसंद करते हैं। इसलिए जबकि पार्टियों जैसे कुछ दिलचस्प विशेष आयोजनों के लिए यह एक अच्छी जगह है, पश्चिमी लोगों के लिए अधिक गतिविधियों के लिए यह कहीं और बेहतर है।
J
Justine

9-Jan-2015

कहीं और जाएं

आपकी समीक्षा पढ़ने के बाद, मुझे यह अजीब लगा... आपकी टूटी-फूटी अंग्रेजी ने संकेत दिया कि अंग्रेजी आपकी पहली भाषा नहीं है... मैं इस सौना में कई बार आया हूं लेकिन जितना लंबा इंतजार आप कर रहे हैं, उतना कभी नहीं देखा। यह जगह नई है और सैकड़ों ग्राहकों को भर सकती है, मुझे समझ नहीं आता कि वे क्यों नहीं चाहते कि आप इसमें आएं... अमेरिका और यूरोप में कई सौना हैं जो एशियाई लोगों का स्वागत नहीं करते हैं... यह सिर्फ मालिक की प्राथमिकताएं हैं। बेबीलोन एक अच्छा दिखने वाला सौना है जो बूढ़े गोरे लोगों और उनके प्रशंसकों के लिए जाना जाता है... समस्या यह है कि सौना पूरी तरह से उबाऊ है जिसमें कोई सेक्सी पार्टी नहीं है और लोग बस आसपास खड़े रहते हैं।
E
Ethan

1-दिसंबर-2014

अच्छी जगह लेकिन बहुत नई और कई जगह से परिचित नहीं हैं

यह स्थान नया और बहुत आकर्षक है। उन सभी सीढ़ियों का लेआउट थोड़ा अजीब है। एक बार जब यह स्थान निवासियों और पर्यटकों से अधिक परिचित हो जाता है, तो सुविधा और गर्म नग्न पार्टियों के मामले में यह आसानी से बीकेके का सबसे अच्छा मजेदार सौना हो सकता है। मौज-मस्ती के मामले में इस जगह का एकमात्र मुकाबला मेनिया है, लेकिन सुविधाओं में गंभीरता से कुछ सुधार की जरूरत है।
r
roland

22-Nov-2014

बड़ी जगह

इस जगह को भरने के लिए बहुत सारे लोगों की जरूरत है। मुझे स्टीम के बाहर बार का होना अजीब लगा। मेरा मानना ​​है कि नग्न दिनों में कर्मचारियों को भी नग्न रहना चाहिए। केवल निष्पक्ष!! और पढ़ें और अधिक पढ़ें और अधिक पढ़ें और पढ़ें
A
Andrew

9-Nov-2014

साफ जगह

वहां पहुंचने का आसान रास्ता टेस्को के पीछे है - लोटस बाईं ओर की तुलना में बाईं ओर है और चौराहे पर बाईं ओर है। एक मिनट चलें और R3 दाईं ओर है। जगह बहुत साफ-सुथरी है, मैं वहां नग्न दिन पर था और सभी लड़के अपने गहने ढंके हुए थे, बहुत मज़ेदार और कोई एक्शन नहीं, हर जगह उबाऊ फिल्म चल रही थी। कुछ नकारात्मक बातें करने वाले कर्मचारी अंधेरे में बैठे हैं और फोन से खेल रहे हैं। आप नहीं जानते कि वे टेप कर रहे हैं या नहीं। दूसरी बात: साफ जगह के लिए तौलिए बहुत बदबूदार हैं। मुझे आशा है कि वे उन्हें बिना धोए इस्तेमाल नहीं करेंगे।
L
Lim

19-Oct-2014

산뜻한 산뜻한 교통 산뜻한

मेरे पास एक नया उत्पाद है। इस लेख को पढ़ें हाँ! 5-10 से अधिक अंक प्राप्त करने के लिए अंतिम चरण में 5-24 अंक प्राप्त करें 160 और अधिक पढ़ें. इस लेख को पढ़ें ठीक है. XNUMX साल की उम्र में एक नया साल शुरू हो गया है। XNUMX महीने पहले XNUMX दिन, एक साल पहले, एक साल पहले, एक साल पहले इस लेख को पढ़ें ^^
F
Feng

6-Oct-2014

बैंकॉक में सर्वश्रेष्ठ में से एक

मैंने यहां खूब मजा किया. रविवार की पार्टी मेरी पसंदीदा है.
G
Greg

2-Oct-2014

आर 3 अधिक

खोजने में यह भ्रमित करने वाला लगा, लेकिन उपरोक्त दिशानिर्देश वेबसाइट से बेहतर हैं। बहुत ग्लैमरस सौना लेकिन शायद थोड़ा ज्यादा अच्छा। बहुत सारे फिट लोग लेकिन ज्यादातर पैदल चलते हैं और ज्यादा एक्शन नहीं करते। हो सकता है कि मैं उनके लिए बहुत बूढ़ा हो गया हूं लेकिन गंदी जगहें मेरे लिए अधिक हैं। बड़े बीकेके सौना दृश्य के लिए एक अच्छा अतिरिक्त।
E
Ed

3-Oct-2014

शॉर्टकट

मुझे लगता है कि आप फॉर्च्यून शॉपिंग मॉल से भी गुजर सकते हैं, लेकिन पिछली गली की ओर इशारा करने वाले सभी साइनेज थाई भाषा में हैं, इसलिए यह किसी विदेशी के लिए उपयोगी नहीं हो सकता है।
R
Rowan

6-Sep-2014

फेंग शुई विशेषज्ञ की जरूरत

नई जगह और बहुत साफ-सुथरा, लेकिन मैंने देखा कि सफाईकर्मी और पोछा लगाने वाले ग्राहक से ज्यादा सक्रिय थे। जिम इतनी अच्छी तरह से सुसज्जित है कि लोग भूल जाते हैं कि वे यहाँ किस लिए आये थे। इस स्थान को अधिक क्षेत्रों की आवश्यकता है जहां लोग एकत्र हो सकें या अपना सामान दिखा सकें। और कृपया एक ही लुकास वीडियो को बार-बार न चलाएं...
C
Cyrus

5-Sep-2014

नया और अच्छा

यह अच्छे खेल क्षेत्र के साथ एक शानदार जगह है। सौना थोड़ा छोटा है लेकिन ऊपरी मंजिल और अन्य मंजिलों में मनोरंजन के लिए बहुत सारे क्षेत्र हैं। अंडरवियर डे या ऑर्गी पार्टी के लिए जाएं।
J
John

4-Sep-2014

इसे प्यार करना!

पिछले सप्ताह शुक्रवार की रात को वहाँ गया और खूब मौज-मस्ती की। बहुत सारी प्यारी थायस, लेकिन गोरे लोगों के साथ खेलने के लिए तैयार हैं।
M
Max

4-Sep-2014

कमाल!

हे भगवान, अद्भुत! सबसे अच्छा सौना जहां मैं गया हूं, और बेहद सस्ती कीमत (6 यूएसडी), अच्छे जिम उपकरणों के साथ बहुत साफ और अच्छी सजावट। उनकी ऑर्गी पार्टी में गया था, बैंकॉक की सबसे अच्छी पार्टी जिसमें 150 से अधिक फिट लोग मेहमान थे। आइए बेबीलोन या चक्रन को भूल जाएं। बीकेके के सॉना का नया राजा।
M
Mel

30-Aug-2014

क्या मस्त जगह है

बहुत सारे स्थानीय लोगों के साथ अच्छी जगह। मौज-मस्ती के लिए अलग-अलग मंजिलों पर साफ-सुथरा और अच्छा स्थान। बैंकॉक में सबसे अच्छे सौनाओं में से एक।
T
Tom

30-Aug-2014

बहुत अच्छा स्थान

बहुत बढ़िया जगह, बहुत मज़ा।
D
Dod

10-Aug-2014

कोल प्लेस

ऊपर और नीचे अभ्यास के लिए साफ, नया और अच्छा। उन फलों के पेड़ों को दुनिया भर में लगाया जाना चाहिए ताकि इसे रहने के लिए एक खुशहाल जगह बनाया जा सके !! :डी
K
Kookoo

8-Aug-2014

महान स्थान

कुछ बार बैंकॉक गया और यह सौना बेबीलोन से कहीं बेहतर है। 90% स्थानीय लोग और सप्ताह की रात 9 बजे आश्चर्यजनक रूप से बहुत सारे लोग। गुणवत्ता बेहतर है, बहुत से अच्छे शरीर वाले थाई लोग हैं। बहुत सस्ती बीयर, बड़ी भूलभुलैया और पूरी सुविधाएं।
R
Robo

29-Jul-2014

नई स्टाइलिश सौना

एमआरटी रामा9 के पास नया लक्जरी समलैंगिक सौना। 24 घंटे बिना रुके खुला रखें। प्रवेश केवल 140THB। शानदार स्थान, दोस्ताना सामान, परिभ्रमण के लिए नई अच्छी जगह, बहुत अच्छा बड़ा जिम, डिजाइन वही सौना बेबीलोनिया।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.