कामुक कामुक तंत्र मालिश

कामुक कामुक तंत्र मालिश

Sensual Erotic Tantra Massage

स्थान चिह्न

75 फ़ार्सन्स हमरुन, , माल्टा

मालिक का विवरण: कामुक कामुक तंत्र मालिश में शुद्ध आनंद का आनंद लें।

मेरी तंत्र कामुक मालिश सेवाओं के साथ कामुकता के चरम का अनुभव करें। मेरे जादुई हाथों को आज़माएं और मैं आपको गहन आनंद और विश्राम की यात्रा पर ले चलूं। मेरे स्पर्श की शक्ति के सामने समर्पण कर दो क्योंकि मैं तुम्हारे शरीर के हर इंच को जागृत कर दूँगा, तुम चाहो तो मालिश के दौरान मुझे छू भी सकती हो। एक सुरक्षित, संयमित और स्वागतपूर्ण वातावरण में अपनी गहरी इच्छाओं का अन्वेषण करें। अविस्मरणीय और संतोषजनक अनुभव के लिए अभी बुक करें। संतुष्टि की गारंटी।
 
सेवा उपलब्ध होने पर 24 घंटे उपलब्ध है।
टेबल पर कामुक मालिश 1 घंटा €80 या 1 घंटा 30 मिनट €100।
 
शरीर से शरीर तक नग्न कामुक तंत्र 
शरीर से शरीर की मालिश अधिक तीव्र, बहुत कामुक, अधिक भावुक होती है, आरामदायक मालिश अनुभव के साथ शरीर को छूने वाले सभी अनुभव में बहुत अधिक शारीरिक संपर्क और गहरी संवेदनाएं शामिल होती हैं। मालिश 1 घंटा €80 या 1 घंटा 30 मिनट €100।
 
इसके अलावा आप मेरे साथ डबल बाथ स्थान में अरोमाथेरेपी आवश्यक तेलों से भरे सुगंधित पानी और आरामदायक संगीत और मोमबत्तियों के साथ घर के बने सुगंधित स्नान नमक के साथ तंत्र स्नान कामुक मालिश का अनुभव कर सकते हैं। पानी में पूर्ण नग्न शरीर की मालिश जो एक अनोखा अनुभव है 1 घंटा €50।
 
आप €120 डिस्काउंट पैकेज के साथ €2 अवधि के 10 घंटे के लिए एक इरोटिक बाथ नेकेड मसाज और एक बॉडी टू बॉडी मसाज भी जोड़ और जोड़ सकते हैं।
 
कृपया भुगतान केवल नकद द्वारा करें।
 
स्वास्थ्य और सुरक्षा उपायों के लिए अनुरोध पर मिलने पर मैं आपको अपना नवीनतम नियमित स्वास्थ्य परीक्षण प्रमाणपत्र प्रस्तुत करूंगा।

कार्यदिवस: 24 घंटे

सप्ताहांत: 24 घंटे

विशेषताएं:
मालिश
मूल्यांकन करें कामुक कामुक तंत्र मालिश
4.7
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 50 वोट

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.