24 कैकन-उएनो

24 कैकन-उएनो

24 Kaikan - Ueno

स्थान चिह्न

1 चोम 8-7, किता, उएनो, टोक्यो, जापान

कायकान शिंजुकु जितना बड़ा नहीं है लेकिन कम व्यस्त नहीं है। Ueno शाखा अधिक मध्यम आयु वर्ग के पुरुषों को बड़े शरीर प्रकार (भालू, जी-मेन) और उनके चेज़र के साथ आकर्षित करती है।

एक सूखी सौना, धुंध का कमरा, स्टीम रूम, सांप्रदायिक स्नान (अलग-अलग तापमान के साथ), सोलारियम, वीडियो रूम, निजी केबिन, सामान्य खेल क्षेत्र हैं।

परदेशी के अनुकूल है। किराए के कमरे उपलब्ध हैं। 24 घंटे एक दिन, सप्ताह में 7 दिन खोलें।

कार्यदिवस: 24 घंटे

सप्ताहांत: 24 घंटे

विशेषताएं:
बार
डार्क रूम
जिम
आरामदायक केबिन
भोजनालय
सॉना
भाप से भरा कमरा
मूल्यांकन करें 24 कैकन-उएनो
3.2
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 92 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

M
Mark C

2 - फ़रवरी - 2024

धन्यवाद हिरो-सान

आज रात सॉना में मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। मुझे हिरो नाम के एक प्यारे लड़के ने बचाया था (मुझे आशा है कि मैंने उसका नाम सही समझा है)। मैं वास्तव में इसकी प्रशंसा करता हूँ। एक आदमी पूरी रात मेरा पीछा कर रहा था और हिरो ने मेरी रक्षा की। हिरो की मुस्कान बहुत अच्छी है। मुझे उम्मीद है कि मैं उनसे दोबारा मिल सकूंगा.

m
mike

22-May-2023

आंग सरप - मनोरम

स्वर्णिम सप्ताह 2023 के दौरान देर दोपहर वहां गया और खूब मजा किया। भीड़ में अधिकतर स्थानीय लोग थे। मैंने कोई श्वेत व्यक्ति नहीं देखा (हालाँकि अगले दिन 24काइकन शिंजुकु में बहुत सारे श्वेत पुरुष देखे)। मुझे लगता है कि रेलवे स्टेशन से यूएनो शाखा तक पैदल चलना शिंजुकु वाले स्टेशन की तुलना में अधिक चुनौतीपूर्ण है, जहां पैदल चलना अधिक आरामदायक है क्योंकि वहां देखने के लिए बहुत सारी चीजें हैं। 24 कैल्कन यूएनो एक जरूरी अनुभव है।
G
Guzhi

6 - फ़रवरी - 2019

एक बहुत बढ़िया अनुभव

मैं बुधवार की दोपहर को वहां गया था. यह एक आरामदायक और साफ़ जगह है जहाँ आप बहुत सारे भालूओं और परिपक्व पुरुषों से मिल सकते हैं। मेरे जैसे पीछा करने वाले के लिए बिल्कुल सही। मैं बहुत ज्यादा घूमने-फिरने में शर्म महसूस करता था, लेकिन एक परिपक्व हट्टा-कट्टा पिता मेरे पास आया...
J
Jack

29-May-2018

07: 30: 00 PM

मैं वहां थोड़ा देर से गया लेकिन जब मैं सॉना पहुंचा तो वहां काफी परिपक्व लोग थे। बस कुछ गोल-मटोल लोग थे। शाम 4-6 बजे के आसपास वहां जाने का प्रयास करने का सुझाव दें।
B
Brian

4 - अप्रैल - 2018

वास्तव में इसके लायक है!

यह बहुत ही पर्यटक अनुकूल स्थान था। मैं 60 साल का हूं और यहां अच्छा महसूस कर रहा हूं। दोपहर के समय 4 अलग-अलग युवा लोगों के साथ था, हम सभी ने मौज-मस्ती की - शॉवर में, चारपाई वाले कमरे में और सोने के कमरे में। सचमुच अच्छी जगह है.
I
Iriya

12-Mar-2018

मोहब्बत

अच्छे दिखने वाले पुरुषों की अच्छी भीड़. स्वच्छ स्थान. धूम्रपान क्षेत्र प्रचुर मात्रा में है। शिन्जुकु शाखा जितना बड़ा तो नहीं लेकिन बहुत बड़ा भी। बेहतरीन लोगों के लिए शनिवार और रविवार को यहां आएं। खासकर जब आप रात 10 बजे के बाद आते हैं।
T
T

31-Oct-2017

खुश

लगातार दो रात रुके। बस एक चारपाई में लेट जाओ और कोई तुम्हारे पास आ जाएगा। हल्के क्षेत्र वास्तव में बेहतर होते हैं ताकि आप देख सकें कि एक-दूसरे कैसे दिखते हैं। वे पुरुष मधुर और सौम्य हैं, मैंने अगले व्यक्ति की बाहें अपने चारों ओर रख लीं और वह उसी तरह एक साथ सोने के लिए सहमत हो गया।
B
Brandon

3-जून 2017

श्रेष्ठ

धरती पर स्वर्ग! मैं अब तक की सबसे बेहतरीन परिभ्रमण वाली जगह पर हूँ! मैं शिंजुकु शाखा की तुलना में उएनो को पसंद करता हूं (क्रूज़िंग करने वाले लोग अधिक अच्छे और मित्रवत होते हैं, ज्यादातर समय शर्मीले होते हैं, बस अच्छे भी रहें और मुस्कुराएं :)

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.