एलास सी पूल और नई सौना दुनिया

हेलसिंकी समलैंगिक कल्याण

स्वेट इट आउट: हेलसिंकी के आवश्यक अनुभव वाले सौना और वेलनेस के लिए एक गाइड

हेलसिंकी सौना की गर्म दुनिया में आपका स्वागत है, जहां विश्राम वास्तुशिल्प नवाचार से मिलता है, और पसीना व्यावहारिक रूप से एक कला है। ऐसे शहर में जहां सौना व्यावहारिक रूप से दूसरा लिविंग रूम है, हमने ऐसे हॉटस्पॉट बनाए हैं, जहां आप कहेंगे, "नेटफ्लिक्स को भूल जाओ, मैं आज रात सौना में आराम कर रहा हूं!"

हेलसिंकी का सौना दृश्य सामान्य से हटकर कुछ भी नहीं है। साहसिक महसूस कर रहे हैं? सौना सत्र के बाद बर्फीले पानी में गोता लगाएँ, या लकड़ी से जलने वाले स्टोव और मनमोहक बाल्टिक सागर के मनोरम दृश्यों के लिए लोना द्वीप के लिए नौका लें।

तो, अपना तौलिया पकड़ें, फिनिश बुद्धि की खुराक के लिए तैयार हो जाएं, और आइए हेलसिंकी के आवश्यक अनुभव वाले सौना का पता लगाएं- क्योंकि इस शहर में, पसीना बहाना एक कला है, और हमें मास्टरपीस गाइड मिल गया है।

हेलसिंकी वेलनेस सौनास

Löyly sauna
स्थान चिह्न

हर्नेसारेनरांटा 4, लोयली, हेलसिंकी, फिनलैंड

मानचित्र पर दिखाएं

सुरम्य हेलसिंकी तट पर स्थित लोयली, प्रामाणिक फिनिश सौना अनुभव के लिए आगंतुकों और स्थानीय लोगों का स्वागत करता है। एक दुर्लभ धूम्रपान सौना सहित तीन लकड़ी-गर्म सौना के साथ, मेहमान परंपरा और आधुनिक आराम का आनंद ले सकते हैं। लोयली का स्पा क्षेत्र और फायरप्लेस कक्ष सौना सत्र के बीच या उसके बाद विश्राम प्रदान करते हैं। प्रतिदिन खुला रहने वाला, छत धूप वाले दिनों में ताज़गी भरे समुद्र में तैरने या सर्दियों के "अवंतो" के लिए एक आदर्श स्थान प्रदान करता है।

सोम:16: 00 - 22: 00

मङ्गल:16: 00 - 22: 00

विवाह करना:14: 00 - 22: 00

गुरु:14: 00 - 22: 00

शुक्र:13: 00 - 23: 00

शनि:09: 00 - 23: 00

रवि:12: 00 - 18: 00

पिछला नवीनीकरण: 5-दिसंबर-2023

Allas Sea Pool
स्थान चिह्न

काटाजानोकनलैतुरी 2ए, हेलसिंकी, फिनलैंड

मानचित्र पर दिखाएं

हेलसिंकी के केंद्र में, एलास सी पूल एक जीवंत शहरी नखलिस्तान है जो गर्मजोशी और उत्साह प्रदान करता है। 27°C गर्म पानी के पूल से लेकर ताज़ा 3°C समुद्री जल पूल तक के पूल के साथ, एलास एक अद्वितीय जलीय अनुभव प्रदान करता है। नया खुला सौना वर्ल्ड, जिसमें समुद्र के दृश्यों के साथ पांच सौना हैं, आपकी यात्रा में विलासिता का स्पर्श जोड़ता है। चाहे आप विश्राम चाहते हों, लाइव संगीत चाहते हों, या रेतीले समुद्र तट पर धूप सेंकना चाहते हों, एलास सी पूल में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है।

सोम:06: 30 - 21: 00

मङ्गल:06: 30 - 21: 00

विवाह करना:06: 30 - 21: 00

गुरु:06: 30 - 21: 00

शुक्र:06: 30 - 21: 00

शनि:08: 00 - 21: 00

रवि:09: 00 - 21: 00

पिछला नवीनीकरण: 5-दिसंबर-2023

Lonna Sauna
स्थान चिह्न

लोनन साड़ी, हेलसिंकी, फिनलैंड

मानचित्र पर दिखाएं

हेलसिंकी द्वीपसमूह में लोना के शांत द्वीप पर, लोना सौना एक अद्वितीय और शांत फिनिश सौना अनुभव प्रदान करता है। लकड़ी से जलने वाले स्टोव से गर्म किए गए दो मचान सौना, एक शांत और लगभग पवित्र वातावरण प्रदान करते हैं। अनुपचारित लकड़ी के लट्ठों से बनी सौना इमारत, प्राकृतिक, हस्तनिर्मित आकर्षण का प्रतीक है।

सौना सत्र अलग-अलग होते हैं, जिसमें महिलाओं और पुरुषों के लिए अलग-अलग ड्रेसिंग रूम में प्रति घंटे 12 मेहमानों को शामिल किया जाता है। मंगलवार से शनिवार तक खुला रहने वाला सौना पास दो घंटे की विश्राम सुविधा प्रदान करता है। हर दिन एक मिश्रित सौना दिवस है, जो एक स्वागत योग्य माहौल को बढ़ावा देता है। विशाल छत से लुभावने द्वीपसमूह का नजारा दिखता है, जो विश्राम के लिए एक आदर्श स्थान है। शराब लाइसेंस से आच्छादित लोन्ना सौना शांतिपूर्ण और स्फूर्तिदायक यात्रा के लिए सभी का गर्मजोशी से स्वागत करता है। बुकिंग अत्यधिक अनुशंसित है.

पिछला नवीनीकरण: 5-दिसंबर-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।