पहाड़, आकाश, परिदृश्य

प्यूर्टो रिको - समलैंगिक गेस्टहाउस और B&B

यहां प्यूर्टो रिको द्वारा पेश किए जाने वाले सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक-स्वामित्व वाले और समलैंगिक-अनुकूल बुटीक बिस्तर और नाश्ता, गेस्टहाउस और सराय का हमारा चयन है।

प्यूर्टो रिको · गे Guesthouses और B&Bs

Andalucia
स्थान चिह्न

2011 मैक्लेरी। समुद्री पार्क,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?

Andalucia Guesthouse एक ऐसी जगह है जहाँ आप समकालीन प्यूर्टो रिकान समाज को सूचित करने वाली जीवंत संस्कृतियों में से एक की वास्तव में सराहना कर सकते हैं। अपनी स्पेनिश जड़ों से गहराई से जुड़ा हुआ, गेस्टहाउस ओल्ड सैन जुआन के दिल में स्थित एक आकर्षक बुटीक संपत्ति है और असंभव रूप से आधुनिक दुकानों और कैफे के संग्रह से घिरा हुआ है।

Andalucia Guesthouse LGBTQ+ के स्वामित्व में है और समलैंगिक यात्री एक स्वागत योग्य और आरामदायक रहने की उम्मीद कर सकते हैं।

विशेषताएं:
गतिविधियों
बहुत सुंदर स्थान
पास का समुद्र तट
प्राइवेट कमरे
Dreamcatcher
स्थान चिह्न

2009 कैले एस्पाना,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?

ड्रीमकैचर; एक बहु-पुरस्कार विजेता पूर्ण-सेवा बुटीक ओल्ड सैन जुआन के सबसे स्टाइलिश और नुकीले लक्ज़री बुटीक में से एक है। समुद्र तट से बस एक ब्लॉक दूर, यह राजधानी का एकमात्र शाकाहारी होटल है और शहर में आने वाले किसी भी यात्री के लिए एक अनूठा स्थान है। मेहमानों को निजी टैरेस, झूला और आउटडोर शावर वाले विभिन्न बेस्पोक सुइट मिलेंगे।

ड्रीमकैचर के निजी प्रांगण से प्यूर्टो रिकान सूर्यास्त का आनंद लें या एस्कम्ब्रोन बीच से दूर स्नॉर्कल, यह संपत्ति ओशन पार्क में एक जरूरी यात्रा है।

 

विशेषताएं:
डिजाइन संचालित
बहुत सुंदर स्थान
कमरे और सुइट
अनूठे अनुभव

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।