टुर्कु

गे तुर्कू होटल

तुर्कू में बहुत सारे सुंदर, स्वागतयोग्य होटल हैं जो आपको शहर में घूमने लायक हर चीज़ के करीब रखेंगे

गे तुर्कू होटल

Radisson Blu Marina Palace Hotel
स्थान चिह्न

रैडिसन ब्लू मरीना पैलेस होटल, लिन्नानकातु 32, तुर्कू, फ़िनलैंड प्रॉपर 20100, फ़िनलैंड, टुर्कु

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? आपके कमरे की खिड़कियों से ऑरा नदी का अद्भुत दृश्य!

तुर्कू में अपने प्रवास के दौरान शैली, आराम और दृश्यों के सही मिश्रण के लिए रेडिसन ब्लू मरीना पैलेस के अलावा कहीं और न देखें। सुंदर ऑरा नदी के तट पर स्थित, यह आधुनिक होटल तुर्कू की दुकानों, कैफे और नदी के किनारे के आकर्षणों तक आसान पहुंच के साथ-साथ सुंदर दृश्य पेश करता है।

अंदर, 184 आलीशान कमरों और सुइट्स में से एक में जाएं जो सुविधाओं और शानदार स्कैंडिनेवियाई स्वभाव से भरपूर हैं। आलीशान आवासों के अलावा, आपको आनंद लेने के लिए बहुत कुछ मिलेगा - स्वागत योग्य लॉबी में रहने वाले कमरे में आग के किनारे घुलना-मिलना, ट्रेंडी कॉफ़ी बार और बार टेरेस में चुस्की लेना और चुस्कियाँ लेना, और सैलून और जिम में खुद को लाड़-प्यार देना। और लाभ यहीं नहीं रुकते। यह टिकाऊ दिमाग वाला होटल सभी मानकों पर खरा उतरता है, गर्व से पर्यावरण-अनुकूल और एलजीबीटीक्यू-अनुकूल सम्मान का बैज पहनता है।

तो आइए रैडिसन ब्लू के साथ अपनी नाव चलाएं, जहां शानदार शैली अविश्वसनीय सेवा और फिनलैंड के संस्कृति-समृद्ध दूसरे शहर में एक अपराजेय स्थान के साथ मिलती है।

Original Sokos Hotel Kupittaa
स्थान चिह्न

जौकाहैसेनकातु 6, 20520 तुर्कू, फ़िनलैंड, टुर्कु

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? शहर की खोज के लिए बिल्कुल सही स्थान!

ओरिजिनल सोकोस होटल कुपिट्टा में आधुनिक आराम की खोज करें - फिनिश आकर्षण के स्पर्श के साथ एक जीवंत, आकर्षक पलायन। कुपिट्टा रेलवे स्टेशन से निर्बाध रूप से जुड़ा हुआ, मेहमान स्टेशन से होटल तक ड्राई-शू पहुंच का आनंद लेते हैं।

परिवार और एकल यात्री समान रूप से विश्राम या फिटनेस के लिए पास के कुपित्तनपुइस्तो पार्क का पता लगा सकते हैं। दोपहर के भोजन से शाम तक परोसने वाले बिस्टरो एली में आनंददायक पाक अनुभवों का आनंद लें, और साल भर आश्चर्यजनक दृश्यों के साथ कुप्पिस रूफटॉप बार में अपने उत्साह को बढ़ाएं। होटल की सुविधाओं में ऊपरी मंजिल पर एक फिटनेस रूम और सौना, साथ ही पहुंच के लिए डिज़ाइन किए गए कमरे शामिल हैं।

अपने सुविधाजनक स्थान, स्वादिष्ट भोजन और सुविधाओं से भरे कमरों के साथ, ओरिजिनल सोकोस होटल कुपिट्टा सुंदर तुर्कू में आरामदायक रहने का वादा करता है।

Original Sokos Hotel Wiklund
स्थान चिह्न

एरीकिंकातु 11, 20100 तुर्कू, फ़िनलैंड, टुर्कु

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? पालतू-मैत्रीपूर्ण और सुविधाजनक स्थान!

तुर्कू के जीवंत शहर के केंद्र में स्थित ओरिजिनल सोकोस होटल विकलुंड के प्यार में पड़ने के लिए तैयार हो जाइए। यह हाल ही में पुनर्निर्मित रत्न आपको शहर के स्पंदनशील बाजार चौराहे पर रखता है, जो इसे आपके फिनिश अवकाश के लिए एकदम सही लॉन्च पैड बनाता है!

एक शानदार छत के नीचे, आपको देखभाल और मैत्रीपूर्ण सेवा, छतों के साथ जीवंत रेस्तरां, लाड़-प्यार वाले स्पा उपचार, रचनात्मक और प्रेरणादायक बैठक कमरे और डायनामाइट शॉपिंग मिलेगी। चाहे आप व्यवसाय के लिए शहर में हैं, लेकिन "मेरे लिए समय" के लिए जी रहे हैं, अपनी स्वतंत्रता का आनंद ले रहे एक संप्रभु एकल, एक ग्लैमरस छुट्टी के लिए समलैंगिकों का एक समूह, या बच्चों और पालतू जानवरों के साथ मनोरंजन का एक परिवार, ओरिजिनल सोकोस होटल विकलुंड आपको हमेशा घर जैसा महसूस कराता है।

होटल में फिटनेस अभयारण्य, सुलभ कमरे और एक पुनर्स्थापनात्मक तीसरी मंजिल के सौना जैसी शीर्ष सुविधाएं हैं। तो आइए और इस आकर्षक व्यक्ति के साथ आराम से रहिए - टूर्कू में आपका नया BFF!

Solo Sokos Hotel Turun Seurahuone
स्थान चिह्न

हुमालिस्टोंकातु 2, 20100 तुर्कू, फ़िनलैंड, टुर्कु

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? शानदार नाश्ता मेनू, सुंदर आर्ट डेको वाइब।

क्या आप टूर्कू में अपना शानदार प्रदर्शन करने के लिए कोई जगह खोज रहे हैं? सोलो सोकोस होटल टुरुन सेराहुओन इंतज़ार कर रहा है! यह बुटीक सुंदरता फिनलैंड की पूर्व राजधानी में कुछ आकर्षक आर्ट डेको स्वभाव लाती है, जिसमें शानदार ढंग से सजाए गए कमरे आपको 20 के दशक की याद दिलाते हैं। लेकिन मूर्ख मत बनो - जब अपने मेहमानों को लाड़-प्यार देने की बात आती है तो अतीत का यह विस्फोट पूरी तरह से आधुनिक दृष्टिकोण रखता है। 

अंदर आपको कलात्मक शैली वाले अभयारण्य मिलेंगे, प्रत्येक कमरा अगले की तुलना में अधिक भव्य होगा। और स्पा? दिव्य। तुर्कू की जीवंत संस्कृति का पता लगाने के लिए बाहर निकलने से पहले, जब आप बार में बुलबुले पी रहे हों तो टुरुन सेराहुओन को अपना जादू चलाने दें।

आश्चर्यजनक ऑरा नदी पर अपने आदर्श स्थान के साथ, समलैंगिक-अनुकूल स्वर्ग का यह छोटा सा टुकड़ा हर किसी को अपनी आंतरिक विलक्षणता को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने देता है! तो अपना साज-सज्जा पैक करें और एक शानदार छुट्टी बुक करें- केवल एक चीज की कमी है और वह है आप!

Hotel Hyppeis
स्थान चिह्न

हाइपेइस्वगेन 540, 21760 पैरेनेन, फ़िनलैंड, टुर्कु

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समुद्र के सुरम्य दृश्यों के साथ आरामदायक कमरे!

होटल हाइपेईस हाउटस्कर में एक शांत नखलिस्तान है, जो मुख्य भूमि से केवल तीन घाट दूर है। छह उज्ज्वल और खूबसूरती से सजाए गए कमरों के साथ, प्रत्येक द्वीपसमूह परंपराओं को श्रद्धांजलि देते हुए, होटल हाइपिस विलासिता और आकर्षण का एक अनूठा मिश्रण प्रदान करता है। समुद्री दृश्यों के साथ पुरानी आंतरिक साज-सज्जा वास्तव में यादगार प्रवास के लिए एक रोमांटिक माहौल बनाती है। आरामदायक बिस्तरों, लिनन की चादरों और एक निजी शॉवर और शौचालय सहित आपकी ज़रूरत की सभी आधुनिक सुविधाओं के साथ आराम से रहें।

होटल हाइपेइस में पाककला का अनुभव भी उतना ही मनमोहक है। शीर्ष रसोइयों द्वारा तैयार किए गए घूमने वाले ग्रीष्मकालीन मेनू का आनंद लें, जो ताजा, स्थानीय रूप से प्राप्त सामग्री की दावत का वादा करता है। समुद्र तटीय रेस्तरां एक विचित्र बंदरगाह की ओर देखता है, जहाँ मेहमान शांत सुबह, स्वादिष्ट भोजन और त्रुटिहीन सेवा का आनंद ले सकते हैं।

स्फूर्तिदायक फिनिश सौना सत्र के बाद समुद्र में डुबकी लगाए बिना कोई भी यात्रा पूरी नहीं होती। मेहमान अपना कमरा आरक्षित करते समय या फ्रंट डेस्क पर आगमन पर 45 मिनट के लिए एक निजी सौना बुक कर सकते हैं।

होटल हाइपेइस इस रमणीय फिनिश रिट्रीट में आराम करने, तरोताजा होने और यादगार यादें बनाने के लिए आगंतुकों का गर्मजोशी से स्वागत करता है।

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।