गे मायकोनोस बीच क्लब

गे मायकोनोस बीच क्लब

मायकोनोस द्वीप पर सबसे समलैंगिक-लोकप्रिय समुद्र तट क्लब देखें

गे मायकोनोस बीच क्लब

JackieO' Beach Club @ Super Paradise (Temporarily Closed)
स्थान चिह्न

यियालोस वॉटरफ्रंट, सुपर पैराडाइज़ बीच, Mykonos, यूनान

मानचित्र पर दिखाएं
3.8
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 36 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

5 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

समलैंगिक आगंतुकों के साथ एक बहुत लोकप्रिय गंतव्य, पर स्थित है सुपर पैराडाइज बीच मायकोनोस टाउन के दक्षिण में। यह मौसम के दौरान होने वाली जगह है।

हर दिन 1 बजे तक खुला रहता है (रविवार 12 बजे को छोड़कर), जैकीओ' बीच क्लब हर साल अधिक लोकप्रिय हो रहा है। रात्रिकालीन ड्रैग शो के साथ, आपको घूमने के लिए एक सुंदर सेटिंग मिलेगी।

जैकीओ' बीच क्लब, के मालिकों द्वारा चलाया जाता है जैकीओ' बारएक 150 सीटों वाला रेस्तरां, एक बड़ा खुला बार, स्विमिंग पूल और जकूज़ी, लाउंज क्षेत्र और एक बुटीक शॉप है। निजी डीजे के साथ मालिश सेवाएं और पार्टी बोट यात्राएं पेश की जाती हैं।

सुपर पैराडाइज बीच पर जाना नाव से मजेदार है! अधिक पढ़ें: Mykonos . में जल टैक्सियाँ.

विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
जकूज़ी
मालिश
संगीत
भोजनालय
ख़रीदे
स्पा
तरणताल

कार्यदिवस: 09: 00 - 01: 00

सप्ताहांत: शनिवार ०९:०० - ०१:०० / रविवार ०९:०० - ००:००

पिछला नवीनीकरण: 31-Jan-2024

Scorpios Beach Club (Temporarily Closed)
स्थान चिह्न

परगा बीच, Mykonos, यूनान

मानचित्र पर दिखाएं
2
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 1 वोट

स्कॉर्पियोस मायकोनोस निश्चित रूप से वह जगह है जहां अच्छे बच्चे मौज-मस्ती करते हैं। इसके परिसर में कई समुद्र तट क्षेत्रों के साथ, आपको यहां एक सुंदर छत और एक रेस्तरां भी मिलेगा परगा बीच गर्म स्थान।

खुली हवा वाली छतें मायकोनोस समुद्र तट के अविश्वसनीय दृश्य पेश करती हैं और हालांकि विशेष रूप से समलैंगिक नहीं, आपको बड़ी संख्या में समलैंगिक ग्राहक मिलेंगे।

रेस्तरां जैविक, रुचिकर और मुख्य रूप से शाकाहारी व्यंजन पेश करता है और ओपन-प्लान डिज़ाइन बड़ी तालिकाओं और सभाओं की अनुमति देता है, जो बड़ी पार्टियों और समूहों के लिए आदर्श हैं।

स्कॉर्पियोस बीच पर कैबाना एक दिन में 100 यूरो से किराए पर लिया जा सकता है, लेकिन इसे पहले से आरक्षित किया जाना चाहिए। जब आप कॉकटेल का आनंद लेते हैं तो सूर्यास्त समुद्र तट सूरज को ढलते देखने के लिए एक आदर्श स्थान है। अधिकांश शाम को लाइव संगीत भी होता है।

सोहो हाउस के सदस्यों को आरक्षण प्राथमिकता दी जाती है, इसलिए यह अनुशंसा की जाती है कि आप टेबल या कैबाना पाने के लिए पहले से ही बुकिंग कर लें। उम्मीद करें कि यह अधिकांश लोगों की मूल्य सीमा के शीर्ष पर होगा!

विशेषताएं:
बार
संगीत
भोजनालय

पिछला नवीनीकरण: 31-Jan-2024

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।