गे लीड्स · होटल

गे लीड्स · होटल

क्या आप लीड्स में रहने के लिए सही जगह खोज रहे हैं? आपके चयन के लिए हमारे पास समलैंगिक-लोकप्रिय होटलों का एक शानदार चयन है।

गे लीड्स · होटल

Leeds Marriott Hotel
स्थान चिह्न

4 ट्रेवेलियन स्क्वायर, बोअर लेन, लीड्स सिटी सेंटर, लीड्स

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।

यदि स्थान आपकी प्राथमिकता है, तो लीड्स मैरियट होटल को हरा पाना मुश्किल है। यह होटल लीड्स सिटी बस स्टेशन से 10 मिनट की पैदल दूरी पर शहर के केंद्र में स्थित है।

वातानुकूलित कमरों में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, मुफ्त वाई-फाई, एक मिनीबार और एक निजी बाथरूम जैसी आधुनिक सुविधाएं हैं। मेहमान इनडोर स्विमिंग पूल, स्पा और फिटनेस सेंटर सहित प्रस्ताव पर लोकप्रिय सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं।

आसपास का इलाका द कॉल्स और लोअर ब्रिगेट के साथ शॉपिंग और नाइटलाइफ़ विकल्पों के लिए प्रसिद्ध है, जो कोने के चारों ओर लीड्स में LGBTQ + नाइटलाइफ़ का मुख्य केंद्र है।

विशेषताएं:
जिम
हॉट टब
घर के अंदर बना तरणताल
मालिश
सॉना
स्पा
Cosmopolitan Hotel
स्थान चिह्न

2 लोअर ब्रिगेट, लीड्स सिटी सेंटर, लीड्स

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। खरीदारी के लिए अच्छा है. समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।
कॉस्मोपॉलिटन होटल लीड्स के व्यापारिक जिले में दुकानों और नाइटलाइफ़ के नजदीक स्थित है। होटल लीड्स सिटी स्टेशन से 10 मिनट से भी कम की पैदल दूरी पर है, जबकि द कॉल्स और लोअर ब्रिगेट, लीड्स में एलजीबीटी नाइटलाइफ़ का घर, दरवाजे के ठीक सामने है।

कमरे आरामदायक हैं और मुफ्त वाई-फाई, 24 घंटे की कमरा सेवा और एक निजी बाथरूम में एक शावर है। मेहमान साइट पर रेस्तरां और बार का उपयोग कर सकते हैं जो पूर्ण 3-कोर्स रात्रिभोज और वाइन, बियर और कॉकटेल की एक श्रृंखला प्रदान करता है। संपत्ति के 5 मिनट की पैदल दूरी के भीतर कई प्रकार के भोजन विकल्प भी उपलब्ध हैं।
विशेषताएं:
बार
भोजनालय
The Queens - QHotels
स्थान चिह्न

सिटी स्क्वायर, लीड्स सिटी सेंटर, लीड्स

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान। खरीदारी के लिए अच्छा है. समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब
लीड्स शहर के केंद्र के मनोरंजन क्षेत्र में स्थित सुरुचिपूर्ण होटल, लीड्स में एलजीबीटी नाइटलाइफ़ के घर, द कॉल्स और लोअर ब्रिगेट से केवल थोड़ी पैदल दूरी पर है। कमरे आधुनिक हैं और इनमें मुफ्त वाई-फाई और दैनिक हाउसकीपिंग सहित आनंददायक प्रवास के लिए आवश्यक सभी चीजें मौजूद हैं। यह संपत्ति शहर के मुख्य आकर्षणों जैसे व्हाइट क्लॉथ गैलरी, लीड्स सिटी स्क्वायर और मिल हिल चैपल के करीब स्थित है।
विशेषताएं:
बार
भोजनालय
Aparthotel Roomzzz Leeds City
स्थान चिह्न

10 स्वाइनगेट, लीड्स सिटी सेंटर, लीड्स

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट स्थान समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।
लीड्स के मनोरंजन जिले के केंद्र में स्थित आधुनिक होटल, रूमज़्ज़ लीड्स सिटी लोकप्रिय आकर्षणों, रेस्तरां और नाइटलाइफ़ विकल्पों के करीब अपार्टमेंट आवास प्रदान करता है। लीड्स में एलजीबीटी नाइटलाइफ़ का मुख्य केंद्र, कॉल और लोअर ब्रिगेट भी दरवाजे पर ही है।

रूमज़्ज़ लीड्स सिटी अपार्टमेंट में एयर कंडीशनिंग, एक पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर, बैठने की जगह और एक निजी बाथरूम है।

यह होटल आदर्श रूप से लीड्स टाउन हॉल, रॉयल आर्मरीज़ संग्रहालय और लीड्स सेंट्रल लाइब्रेरी से पैदल दूरी पर स्थित है।




विशेषताएं:
परिवार कक्ष
Novotel Leeds Center
स्थान चिह्न

4 व्हाइटहॉल, व्हाइटहॉल क्वे,, लीड्स

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अच्छी जगह। खरीदारी के लिए अच्छा है.
Novotel Leeds Centre के पास ठहरने के स्थान के विकल्प लग्ज़री होटलों से लेकर ले सकने योग्य गेस्टहाउसों तक बहुत अधिक हैं। एलजीबीटी नाइटलाइफ़ के लिए कॉल्स और लोअर ब्रिगेट, घर से भी अच्छी तरह से ज्ञात समलैंगिक सलाखों के पास है, जैसे कि सुरंग केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर है।

नोवोटेल लीड्स सेंटर 195 सुरुचिपूर्ण, आधुनिक कमरे पूरी तरह से आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है, जो एक आरामदायक प्रवास सुनिश्चित करता है। मेहमान नोवोटेल में फिटनेस सेंटर और सौना परिसर जैसी लोकप्रिय सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
जिम
हॉट टब
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
Radisson Blu Hotel Leeds
स्थान चिह्न

1 द लाइट द हेडरो, लीड्स सिटी सेंटर, लीड्स

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। खरीदारी के लिए अच्छा है.
यह 4 सितारा होटल परिष्कृत आधुनिक आवास प्रदान करता है जो आदर्श रूप से लाइट अवकाश परिसर में स्थित है। रैडिसन ब्लू होटल लीड्स 10 मिनट की पैदल दूरी पर लोकप्रिय गे बार, बार फाइबर के साथ लोकप्रिय आकर्षणों, रेस्तरां और नाइटलाइफ़ के करीब है।

होटल के 147 आधुनिक वातानुकूलित कमरे आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित हैं। प्रत्येक कमरे में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, मिनीबार और 24 घंटे की कमरा सेवा शामिल है।

रेडिसन ब्लू होटल लीड्स में साइट पर फायरलेक ग्रिल हाउस और कॉकटेल बार है जो मेहमानों को उनके कमरे के करीब एक अनूठा भोजन अनुभव प्रदान करता है।
विशेषताएं:
बार
भोजनालय

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।