सुपर पैराडाइज बीच मायकोनोस

सुपर पैराडाइज बीच

Super Paradise Beach

स्थान चिह्न

Mykonos, यूनान

साल पहले, सुपर पैराडाइज लगभग एक विशेष रूप से समलैंगिक समुद्र तट था। आज, समुद्र तट समलैंगिक और सीधे सनबाथर्स और समुद्र तट क्लब दोनों के साथ बहुत लोकप्रिय है। इसमें निश्चित रूप से जीवंत जीवंतता है और गर्मियों में हर दिन व्यस्त रहता है।

समुद्र तट के दाहिनी ओर (यदि आप समुद्र का सामना कर रहे हैं) सबसे समलैंगिक खंड है, जो करीब है जैकी ओ'बीच क्लब। सुपर पैराडाइज क्लब द्वारा बायीं ओर के क्षेत्र का प्रभुत्व है। यह 4pm के आसपास से लेकर हर शाम पार्टी स्थल बन जाता है। बीच में पिंक बीच, एक उत्तम दर्जे का शैंपेन बार, रेस्तरां और समुद्र तट क्लब है।

सन लाउंजर और शेड किराए पर उपलब्ध हैं, साथ ही (महंगे) पेय और हल्के नाश्ते की पेशकश करने वाली 'सीट पर' सेवा भी उपलब्ध है। एलिया की तरह, सुपर पैराडाइज़ दोपहर के भोजन के समय से व्यस्त हो जाता है।

सुपर पैराडाइज बीच पर कैसे जाएं


ए ड्राइव। हवाई अड्डे के पिछले हिस्से में माइकोनोस टाउन है। समुद्र तट पर हस्ताक्षर किए गए हैं। समुद्र तट के नीचे अंतिम 2 किमी बहुत खड़ी है। नि: शुल्क पार्किंग उपलब्ध है।
बी) मायकोनोस टाउन के मुख्य बस स्टेशन से प्लैटिस जियालोस या ओर्नोस के लिए बस लें। फिर सुपर पैराडाइज के लिए वाटर टैक्सी लें।
अधिक पढ़ें: Mykonos . में जल टैक्सियाँ.

विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
संगीत
भोजनालय
मूल्यांकन करें सुपर पैराडाइज बीच
3.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 6 वोट

J
Jos

17-May-2022

हास्यास्पद

सीज़न की शुरुआत में 120,00 सनबेड के लिए ई 2 और अन्य पंक्तियों के लिए ई 120,00। ऐसी कीमतों में मजा कहां रह गया है।
A
Andy

20-जून 2019

अच्छा समुद्र तट और अच्छी सुविधाएँ

पेशेवर: अच्छे लाउंजर्स € 40 2 के लिए, सुंदर रेतीला समुद्र तट, हालांकि थोड़ा सा चमकीला। बोर्डवॉक सुलभ. जैकी ओस के अलावा अच्छी सुविधाएं, जो शायद सबसे अच्छी तरह से विकसित हैं, मिश्रित भीड़ है लेकिन एलिया जितने समलैंगिक नहीं हैं। जेट स्की, केले की नावें, समुद्र तट पर पैराग्लाइडिंग के विकल्प। समुद्र तट पर मालिश उपलब्ध है विपक्ष: छोटी घुमावदार सड़क जो समुद्र तट की ओर खड़ी है। असभ्य वैलेट पार्किंग सहायक से सावधान रहें, जहां €5 (अधिकतम) की टिप में पूरे दिन की पार्किंग शामिल होनी चाहिए (जानकारी व्यापक रूप से उपलब्ध नहीं है)। तटरेखा के 3 मीटर के भीतर पानी में भारी गिरावट
N
Neil

1-जून 2016

बढ़िया जगह।

क्या वहाँ 5/25/2016 था... बढ़िया समय, जैकी-ओ क्षेत्र में रुके। सेवा बहुत बढ़िया थी. वेबसाइट कहती है कि आप पैराडाइज बीच से वहां चल सकते हैं... बिलकुल नहीं! हमने पैराडाइज़ बीच के लिए बस ली, फिर हमें सुपर पैराडाइज़ बीच के लिए कैब लेनी पड़ी। यह हर तरह से 20 यूरो था। हमें लगा कि यह इसके लायक है।
S
Scott

27-May-2016

स्कॉट

जैकी ओ (समुद्र तट पर सबसे दाईं ओर) से सन चेयर किराए पर न लें। यह प्रत्येक 20 यूरो का है!! पिंकी बीच पर, जो वस्तुतः 2 मीटर की दूरी पर है, आपको दो कुर्सियों के लिए सामने की पंक्ति 29 यूरो में या दूसरी पंक्ति 19 यूरो में (फिर से दो कुर्सियों के लिए) मिल सकती है। पिंकी के पास एक पुश बटन सेवा भी थी (इसलिए पूरे दिन ऊपर-नीचे चलने वाले वेटर स्टाफ को कोई परेशान नहीं करता था)। यह एक मिश्रित भीड़ है इसलिए समलैंगिक क्षेत्र होने की कोई आवश्यकता नहीं है (एलिया समुद्र तट के विपरीत जहां यह थोड़ा अधिक मायने रखता है)। यह आश्चर्यजनक पानी वाला एक कंकड़ वाला समुद्र तट है, हालांकि एलिया की तुलना में शोर है। मई के अंत में जमने वाला पानी।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल