एलिया बीच मायकोनोस

मायकोनोस गे बीच

मायकोनोस जाने का #1 कारण - समलैंगिक समुद्र तट! एलिया बीच और मायकोनोस द्वीप पर अन्य समलैंगिक-लोकप्रिय समुद्र तटों के बारे में वह सब कुछ जानें जो आपको जानना आवश्यक है

मायकोनोस गे बीच

Elia Beach
3.4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 46 वोट

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

माइकोनोस पर सबसे बड़े समुद्र तटों में से एक और सबसे समलैंगिक लोकप्रिय, एलिया बीच किराए के लिए कई अच्छी गुणवत्ता वाले सनबेड और रंगों के साथ अच्छी तरह से प्रबंधित है।

दाहिने छोर पर (मान लें कि आप समुद्र की ओर हैं), एक इंद्रधनुषी झंडा है। जल क्रीड़ा किराये अनुभाग और ध्वज के बीच का क्षेत्र तेजी से समलैंगिक-लोकप्रिय हो रहा है। इस क्षेत्र में जलरेखा के ऊपर और नीचे रेत की गुणवत्ता सर्वोत्तम है।

बहुत अंत (इंद्रधनुष के झंडे से परे) की ओर चट्टानी बहिर्वाह से परे एक दूसरा समुद्र तट है जो लगभग पूरी तरह से कुछ यहूदीवाद के साथ समलैंगिक है। इसके पीछे एक बहुत छोटा रेतीला कोव है जो ज्यादातर समलैंगिक नग्न सनबाथरों के कब्जे में है।

सनबेड और छत्र किराए पर उपलब्ध हैं। ग्राहक कुशल पेय और भोजन तालिका सेवा की अपेक्षा कर सकते हैं। सैंडविच, पिज़्ज़ा, पास्ता, सलाद का चयन पास में ऑर्डर करने के लिए पकाया जाता है आरटे और मारे रिज़ॉर्ट रेस्तरां और मादक और गैर-मादक पेय के साथ, धावकों द्वारा आपके बिस्तर पर पहुंचाए गए।

समुद्र तट के कर्मचारियों से भोजन और पेय खरीदना अगले दिन के लिए फ्रंट-रो सन लाउंजर आरक्षण हासिल करने का एक शानदार तरीका है। मुख्य समुद्र तट के बीच में एक उत्कृष्ट समुद्र तट रेस्तरां भी है, जिसमें विभिन्न मछली और मांस व्यंजन परोसे जाते हैं।

न तो सीट पर या डाइन-इन विकल्प सस्ता है। तो, अपना खुद का पानी, सिगरेट, आदि लाओ, हालांकि, हमारे समुद्र तट परिचर (एरिक) एक कांस्य, चिकनी-चुपड़ी बात करने वाला ग्रीक हंक था, जो हर घंटे या तो अपने मेनू से हमें आदेश देता था।

एलिया बीच आमतौर पर सुबह के समय दोपहर के भोजन के आसपास आने वाले लोगों और शाम को छोड़ने के साथ शांत होता है। शाम 5 बजे के बाद, समुद्र तटों से परे चट्टानी क्षेत्र बहुत क्रूर हो जाता है। पत्थर की दीवारों के पीछे एकमात्र गोपनीयता है, और फिर भी आप निश्चित रूप से चट्टानों को कवर करने वाले असाधारण कांटेदार झाड़ियों के साथ मौके ले रहे हैं।

एलिया बीच पर कैसे जाएं


a) एक कार और ड्राइव किराए पर लें। समुद्र तट पर एक कार पार्क है। आप तड़क-भड़क वाली कार पार्क के माध्यम से ड्राइव कर सकते हैं और एक अनौपचारिक कार पार्क में दाईं ओर मुड़ सकते हैं जो समुद्र तट के पीछे चलती है। हमें लगता है कि ड्राइविंग एक सबसे अच्छा विकल्प है यदि आप एक समूह में हैं और अधिकांश दिनों में एलिया जाने की योजना बना रहे हैं।
बी) नॉर्दर्न बस स्टेशन (ओल्ड पोर्ट फ़ेरी क्वे के करीब) से बस लें, बसें नियमित अंतराल पर सुबह 11 बजे से प्रस्थान करती हैं - वर्तमान शेड्यूल के लिए स्टेशन पर जाँच करें।
ग) मुख्य दक्षिणी बस स्टेशन से प्लेटो याइलोस के लिए बस लें, फिर एलिया के लिए पानी की टैक्सी पकड़ें।

अधिक पढ़ें: Mykonos . में जल टैक्सियाँ.

विशेषताएं:
समुद्र तट
भोजनालय

पिछला नवीनीकरण: 31-Jan-2024

Super Paradise Beach
3.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 6 वोट

साल पहले, सुपर पैराडाइज लगभग एक विशेष रूप से समलैंगिक समुद्र तट था। आज, समुद्र तट समलैंगिक और सीधे सनबाथर्स और समुद्र तट क्लब दोनों के साथ बहुत लोकप्रिय है। इसमें निश्चित रूप से जीवंत जीवंतता है और गर्मियों में हर दिन व्यस्त रहता है।

समुद्र तट के दाहिनी ओर (यदि आप समुद्र का सामना कर रहे हैं) सबसे समलैंगिक खंड है, जो करीब है जैकी ओ'बीच क्लब। सुपर पैराडाइज क्लब द्वारा बायीं ओर के क्षेत्र का प्रभुत्व है। यह 4pm के आसपास से लेकर हर शाम पार्टी स्थल बन जाता है। बीच में पिंक बीच, एक उत्तम दर्जे का शैंपेन बार, रेस्तरां और समुद्र तट क्लब है।

सन लाउंजर और शेड किराए पर उपलब्ध हैं, साथ ही (महंगे) पेय और हल्के नाश्ते की पेशकश करने वाली 'सीट पर' सेवा भी उपलब्ध है। एलिया की तरह, सुपर पैराडाइज़ दोपहर के भोजन के समय से व्यस्त हो जाता है।

सुपर पैराडाइज बीच पर कैसे जाएं


ए ड्राइव। हवाई अड्डे के पिछले हिस्से में माइकोनोस टाउन है। समुद्र तट पर हस्ताक्षर किए गए हैं। समुद्र तट के नीचे अंतिम 2 किमी बहुत खड़ी है। नि: शुल्क पार्किंग उपलब्ध है।
बी) मायकोनोस टाउन के मुख्य बस स्टेशन से प्लैटिस जियालोस या ओर्नोस के लिए बस लें। फिर सुपर पैराडाइज के लिए वाटर टैक्सी लें।
अधिक पढ़ें: Mykonos . में जल टैक्सियाँ.

विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
संगीत
भोजनालय

पिछला नवीनीकरण: 31-Jan-2024

Agrari Beach
स्थान चिह्न

आगरारी, Mykonos, यूनान

मानचित्र पर दिखाएं
3.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 6 वोट

अग्रारी बीच एलिया बीच के बगल में स्थित है। यह चट्टानी चट्टान पर लगभग 5 मिनट की पैदल दूरी पर है। समुद्र तट सन बेड और शेड्स, एक लाइफगार्ड और एक लोकप्रिय समुद्र तट रेस्तरां के साथ अच्छी तरह से व्यवस्थित है। यहां की रेत एलिया बीच की तुलना में कहीं अधिक मोटी है।

हर बार जब हम अग्रारी बीच पर गए हैं, तो एलिया या सुपर पैराडाइज की तुलना में यहां बहुत कम भीड़ थी, जो कुछ समलैंगिक धूप सेंकने वालों को आकर्षित करती है जो शांति और शांति पसंद करते हैं।

अगारी बीच पर कैसे जाएं


क) एलिया बीच से पैदल चलकर, चट्टान मार्ग से सिर्फ 5 मिनट दूर।
बी) ड्राइव करें, लेकिन समुद्र तट तक जाने वाली खड़ी पहाड़ी से अवगत रहें।

विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
भोजनालय

पिछला नवीनीकरण: 31-Jan-2024

Paraga Beach
स्थान चिह्न

प्लैटिस जियालोस, Mykonos, यूनान

मानचित्र पर दिखाएं
4.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 4 वोट

माइकोनोस में छोटा, जीवंत समुद्र तट, स्वर्ग समुद्र तट से पैदल दूरी के भीतर स्थित है।

परगा बीच युवा सनबाथर्स और न्यडिस्ट सहित सभी प्रकार की भीड़ को आकर्षित करता है। समुद्र तट पर कुछ चट्टानों के साथ सुनहरा रेत है, और पानी शांत और बहुत स्पष्ट है।

सन लाउंजर किराए पर उपलब्ध हैं। यहां बार और एक मिनी-मार्केट भी है जहां से आप स्नैक्स, बोतलबंद पानी और अन्य समुद्र तट की चीजें ले सकते हैं।

समलैंगिक परिभ्रमण समुद्र तट के दक्षिण की ओर चट्टानों के आसपास होता है और यदि आप विशेष रूप से स्टाइलिश दिन बिताना चाहते हैं, तो देखें स्कॉर्पियोस बीच क्लब जिसका स्वामित्व सोहो हाउस समूह के पास है।

पिछला नवीनीकरण: 31-Jan-2024

Mykonos · अन्य समुद्र तटों का दौरा

एलिया और सुपर पैराडाइज़ मायकोनोस समलैंगिक समुद्र तट दृश्य के केंद्र में हैं। लेकिन अगर आपने कार या क्वाड बाइक किराए पर ली है, तो दक्षिणी तट के साथ स्थित इन अन्य समुद्र तटों में से कुछ का दौरा करना उचित है।
Lia Beach
स्थान चिह्न

लिया बीच, Mykonos, यूनान

मानचित्र पर दिखाएं
4.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 2 वोट

लिया बीच मायकोनोस के दक्षिण पूर्वी तट पर स्थित है। यह अपेक्षाकृत छोटा, साफ रेतीला समुद्र तट है जो हमें वास्तव में पसंद आया।

सुविधाओं में एक कार पार्क, समुद्र तट रेस्तरां, सन लाउंजर और शेड ('सीट पर' सेवा के साथ) शामिल हैं, लेकिन यह एलिया बीच की तुलना में बहुत अधिक शांतिपूर्ण है। खाड़ी दोनों तरफ पहाड़ियों से ढकी हुई है, और सन लाउंजर के पीछे एक प्रभावी हवा का झोंका है।

भोजन की गुणवत्ता (अच्छा) और कीमत (सस्ता नहीं) दोनों के संदर्भ में, एलिया बीच रेस्तरां के साथ लेइस्टि लिआ बीच रेस्तरां सममूल्य पर है।

आपको एक कार या क्वाड बाइक और एक मानचित्र की आवश्यकता है, क्योंकि सड़कें अच्छी तरह से साइनपोस्टेड नहीं हैं। जब हम कुछ साल पहले लिया बीच पर गए थे, वहाँ कुछ समलैंगिक सनबाथर्स थे।

विशेषताएं:
समुद्र तट
भोजनालय

पिछला नवीनीकरण: 31-Jan-2024

Kalafatis Beach
स्थान चिह्न

कलाफटिस बीच, Mykonos, यूनान

मानचित्र पर दिखाएं
3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 7 वोट

Kalafatis समुद्र तट Mykonos पर सबसे लंबे रेतीले समुद्र तटों में से एक है। समुद्र तट रेत से सीधे चीड़ के पेड़ों की एक पंक्ति द्वारा हवा से सुरक्षित है, लेकिन उजागर बे वास्तव में हवा सर्फर्स के साथ लोकप्रिय है। यदि आप घूमने जाते हैं तो विंडसर्फ किराये पर उपलब्ध है।

समुद्र तट के दोनों छोर पर किराए के लिए कुछ अच्छे मूल्य के रेस्तरां और सन लाउंजर हैं। बड़ी केंद्रीय पट्टी उन लोगों के लिए एकदम सही है जो अपने खुद के तौलिया और छाता के लिए एक शांत जगह पसंद करते हैं।

कलाफैटिस समुद्र तट कार या बाइक से पहुंचना आसान है। समुद्र तट के पीछे सड़क पर या कार पार्कों में से एक में पार्क करें।

विशेषताएं:
समुद्र तट
कैफ़े
भोजनालय

पिछला नवीनीकरण: 31-Jan-2024

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।