बेस लीड्स - बंद

बेस लीड्स - बंद

BASE Leeds - CLOSED

स्थान चिह्न

7 हीटन्स कोर्ट, लीड्स, यूनाइटेड किंगडम, एलएस1 4एलजे

कल का राशिफल : स्टूडेंट्स गो फ्री, सुबह 9-9 बजे - हर रविवार

एक प्रमुख शहर केंद्र स्थान पर स्थित, बेस लीड्स में एक बड़ा सूखा सौना, स्टीम रूम, दो स्पा पूल और विभिन्न बैठने की जगहें हैं। यहाँ निश्चित रूप से देखने और करने के लिए बहुत कुछ है।

ऑनसाइट कैफे और मुफ्त इंटरनेट भी आकर्षक हैं, साथ ही एक समर्पित मंजिल या 'विश्राम स्थान' आपको यहां आने वाले कुछ आकर्षक लोगों से परिचित होने की अनुमति देता है। 24/7 खुला.

मालिक भी चलाते हैं मैनचेस्टर में बेसमेंट कॉम्प्लेक्स.

विशेषताएं:
केवल वयस्क
कैफ़े
क्रूज़ / फेटिश
डार्क रूम
मुफ्त वाई फाई
इंटरनेट का उपयोग
जकूज़ी / हॉट पूल
आरामदायक केबिन
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
मूल्यांकन करें बेस लीड्स - बंद
3.6
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 172 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

5 सितारा विजेता

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

A
Andi

31-Mar-2022

खुला या बंद

क्या यह खुला रखा गया है या बंद है मैंने 20-40 बार ईमेल और फ़ोन द्वारा संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन कोई उत्तर नहीं मिला। यदि यह स्थान खुला है तो किसी को ग्राहक सेवा पर क्लास लेने की ज़रूरत है, यह मेरे लिए अब तक का सबसे बुरा अनुभव है।
S
Simon

23 - फ़रवरी - 2020

निराश

जब भी मैं जाता हूँ यह हमेशा बंद रहता है, मतलब शनिवार से 24 घंटे खुला रहता है और यह सच नहीं है। यह मेरा चौथा सप्ताहांत है जब मैं वहां गया था और यह बंद था, यहां तक ​​कि लोग भी बाहर खड़े थे और अंदर जाने का इंतजार कर रहे थे और जब उन्होंने आयोजन स्थल पर फोन किया तो उन्होंने बताया कि यह बंद है, यह शनिवार को है। जब उन्हें खुला होना चाहिए था तो सेवा से खुश नहीं थे, अब हर सप्ताहांत बेस पर जाते थे, लेकिन अब सोचते हैं कि मैं कहीं और जाऊंगा, शनिवार की व्यस्त रात के बाद आराम करने के लिए एक अच्छी जगह थी, लेकिन अब नहीं, शर्म की बात है।
M
Mark

12-Jan-2020

भयानक

पिछले सप्ताह एक सप्ताह के दिन अंदर गया था, भाप हमेशा की तरह काम नहीं कर रही थी, ऊपर गलियारों और कक्षों में बहुत ठंड थी। यदि आप लाउंज में सोफे पर पैर रखकर आराम करते हुए पाए जाते हैं तो आपको मना कर दिया जाता है और आराम करने के बजाय इधर-उधर घूमने के लिए कहा जाता है। लाउंज में। जगह सिर्फ दो लोगों के लिए खाली थी और मैं वहां 5 घंटे तक था।
J
John

7-Nov-2019

जॉन

बेस सौना लीड्स यह अब बकवास है। स्टीम रूम काम नहीं कर रहा सौना काम नहीं कर रहा। जगह बहुत ठंडी है. और खाली. समय और पैसा बर्बाद किया.
T
Tel

2-Nov-2019

निराशाजनक

शुक्रवार की रात लगभग 9 बजे दौरा किया और लगभग 10.30 बजे तक रुके। जगह मर चुकी थी. स्टीम रूम काम नहीं कर रहा था और हमें भुगतान करने के बाद ही बताया गया। गलियारे सचमुच ठंडे थे। छात्र सावधान रहें - टोटम/एनयूएस कार्ड होने के बावजूद, हमें बताया गया कि छात्र छूट/प्रवेश केवल तभी लागू होता है जब आप अपना वास्तविक विश्वविद्यालय आईडी कार्ड दिखाते हैं। इसे चूकें!
C
Craig

12 - अप्रैल - 2019

आनंददायक यात्रा

मैं नियमित आधार पर लीड्स में काम करता हूं और बेस लीड्स में कुछ 'डाउन' समय बिताना पसंद करता हूं। हाल के वर्षों में इसमें अच्छे हॉट टब, नए सूखे सौना के साथ सुधार हुआ है और सामान्य रखरखाव बेहतर लगता है। संख्या के मामले में हिट और मिस हो सकता है लेकिन मुझे लगता है कि किसी भी सॉना में यही स्थिति है। यदि आप लीड्स में हैं तो यह निश्चित रूप से देखने लायक है!
J
Jay

18-Mar-2019

घृणित स्वागत सेवा

रिसेप्शन पर मौजूद लड़के ने फोन पर मेरे साथ बहुत बुरा व्यवहार किया, मेरे रिश्तेदार के सवाल पूछने को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया और मुझसे बात करते समय उसका रवैया यह था कि जाने की जहमत मत उठाओ क्योंकि मैं उस लड़के को थप्पड़ मारना चाहता था। बहुत अव्यवसायिक.
Q
Quinn

8-Mar-2019

भयानक सेवा कभी भी फोन को शेयर नहीं करती है

ईमानदारी से कहूं तो मैंने जल्द ही जाने की योजना बनाई थी, लेकिन 4 बार फोन करने के बावजूद जब आपको अपनी यात्रा से पहले उन्हें कॉल करने की आवश्यकता होती है तो वे फोन का जवाब भी नहीं देते हैं, मैंने प्रबंधन टीम से बात की और वे अविश्वसनीय रूप से असभ्य और अभद्र थे, मैं निराश हूं और जा रहा हूं इसके बजाय स्टीम कॉम्प्लेक्स।
M
Michael

16-Sep-2018

प्रवेश निषेध

मैं 15 सितंबर को जाना चाहता था और मुझे बताया गया कि मेरी उम्र के कारण रिसेप्शनिस्ट को डॉक्टर के प्रमाणपत्र की आवश्यकता है! यह सुनिश्चित करने के लिए 'नीति' के रूप में कहा गया था कि मैं गर्मी में बेहोश न हो जाऊं! हाँ, मेरी उम्र 70 से अधिक है लेकिन मुझसे कहा जाता है कि मैं जवान दिखता हूँ। शायद मैं रिसेप्शनिस्ट की छवि में फिट नहीं बैठता? क्या लोग आदतन बेस पर बेहोश हो जाते हैं? मैंने बेस सहित दुनिया भर में कई सौनाओं का दौरा किया है, और कभी भी प्रवेश के लिए डॉक्टर के फिटनेस प्रमाणपत्र की मांग नहीं की गई। यदि यह 'नीति' है तो इसे इस वेबसाइट पर क्यों नहीं बताया गया है?
A
Andy

23-जून 2018

टूटी हुई बांह

यह बार-बार कहने लायक है - या तो भाग्य आपके साथ है या नहीं। ऐसी जगहों पर जाना बेकार की बात है। मैं वर्षों से सौना कर रहा हूं, लेकिन मुझे इससे नफरत है जब आप अपने सपनों के आदमी का पीछा करते हुए गंदे गलियारों में उसका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उसकी नजर किसी और पर है; इससे पहले कि आपको पता चले कि आप कहां हैं, पहले कोई और अंदर आता है, आपको पीटता है, फिर अंतिम उलटी गिनती होती है - वे दोनों उस कक्ष में जाते हैं और दरवाजा आपके चेहरे पर जोर से बंद हो जाता है।
A
Anon

2-Nov-2017

पहले सौना

मैं पहले कभी सौना में नहीं गया था, लेकिन चूँकि मैं एक छात्र हूँ और बुधवार का दिन मुफ़्त है, इसलिए मैं दोनों गया और यह अपेक्षा से बेहतर था। मैंने सोचा था कि यह हर जगह पूरी तरह जबरदस्त कार्रवाई होगी लेकिन यह एक छोटी सी ठंडी जगह थी। परिभ्रमण क्षेत्र के ऊपर बहुत सारे कमरे हैं। नीचे आपके पास सौना, स्टीम रूम, जकूज़ी, शॉवर और लॉकर रूम है और यदि आप किसी को नहीं चाहते हैं तो मुझे ना कहने में कभी कोई समस्या नहीं हुई। बस बहुत सारे फिट लोग घूम रहे थे जो आमतौर पर शाम 4 बजे के आसपास दिखाई देते हैं
P
Peter

6-Sep-2017

कोई प्रतिक्रिया / गरीब वेबसाइट

मैं पहले कभी किसी समलैंगिक/द्वि-सौना में नहीं गया था इसलिए कुछ जानकारी ढूंढ रहा था। बेस लीड्स वेबसाइट बिल्कुल भी उपयोगी नहीं है। इसमें इस बात की कोई बुनियादी जानकारी नहीं है कि स्थान कैसे काम करता है इसलिए मैंने हमसे संपर्क फ़ॉर्म (दो बार) भरा और मुझे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। वे प्लास्टिक आइवी से सीख ले सकते हैं, जिसकी एक उत्कृष्ट वेबसाइट है जो मुझे मेरी सारी जानकारी देती है, हालाँकि, यह थोड़ा दूर है, मैं वहां अपना पहला कदम रखूंगा।
D
David

24-Aug-2017

थका देने वाली सुविधाएं।

रिसेप्शनिस्ट का रवैया, बदबूदार, गंदा, किसी भी तरह की सफाई का कोई संकेत नहीं चल रहा है या प्रयास किया गया है, छोटा जकूज़ी, थकी हुई सुविधाएं। यह लीड्स में एकमात्र स्थान हो सकता है लेकिन मैं फिर कभी नहीं जाऊँगा।
T
Thomas

4-May-2017

छोटा लेकिन अच्छा सौना

यह लीड्स शहर के केंद्र में रेलवे मेहराबों में से एक में एक छोटा सौना है, जो रेलवे स्टेशन और मुख्य शॉपिंग क्षेत्र से लगभग 2 मिनट की पैदल दूरी पर है। एक अच्छा आधुनिक अनुभव है और जब मैं बुधवार को गया तो वहां सभी उम्र के लोगों का अच्छा मिश्रण था। उनके पास एक छोटा सा जकूज़ी और एक मध्यम आकार का सौना और स्टीम रूम है। आराम करने और अन्य लोगों से मिलने के लिए अच्छी जगह।
G
Gianni

23-Jan-2017

अच्छा नवीनीकरण

यह सुनने के बाद कि उन्होंने जगह बना ली है, अंदर आये और सुखद आश्चर्य हुआ। सभी सुविधाएं (सौना, स्टीम रूम और जकूज़ी) जहां काम कर रही हैं और सभी साफ-सुथरी हैं। यह थोड़ा महंगा है लेकिन शहर के केंद्र सॉना से इसकी अपेक्षा की जा सकती है। बुधवार की दोपहर को मेरी यात्रा पर लोगों का अच्छा मिश्रण था। कुल मिलाकर मैं इस सौना की अनुशंसा करूंगा।
D
David

9-Jan-2017

गलफुला और ठंडा

जकूज़ी में ठंड थी (वह जो वास्तव में काम कर रहा था) और लॉकर रूम को साफ़ किया जा सकता था। यदि आपके पास कार है, तो जाने के लिए बेहतर जगहें हैं।
M
Mark

14-Mar-2016

मेरे लिए एक महान अनुभव!

मैं समय-समय पर लीड्स में काम करता हूं और लगभग 6 बार यहां आ चुका हूं। यह हिट और मिस हो सकता है कि कौन अंदर है, लेकिन पिछली बार जब मैं वहां था तो लीड्स का उसका हॉट लड़का था... वह सोमवार की दोपहर थी। आपको जो मिलेगा उसका कोई पैटर्न नहीं है लेकिन £9 में यह बहुत मजेदार है!

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल